स्पोर्ट्स

जसप्रीत बुमराह की तेज गेंद से बेन स्टोक्स हुए क्लीन बोल्ड , रिएक्शन में किया स्माइल वायरल वीडियो

हैदराबाद 25 जनवरी 2024| भारत ने शानदार गेंदबाजी से इंग्लैंड की पहले टेस्ट मैच की पहली 246 रन पर सिमट गई. हैदराबाद में खेले जा रहे सीरीज के पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी. जडेजा-अश्विन और अक्षर की फिरकी के आगे इंग्लैंड के बल्लेबाज पूरी तरह फ्लॉप रहे. हालांकि, कप्तान बेन स्टोक्स ने अर्धशतक जरूर जमाया, लेकिन 70 रन के निजी स्कोर पर उन्हें पेसर जसप्रीत बुमराह ने चलता किया. बुमराह ने घातक स्विंग बॉल का स्टोक्स के पास कोई जवाब नहीं था. स्टोक्स का बल्ला गेंद से दूर-दूर तक संपर्क में नहीं दिखा कर गेंद सीधा मिडिल स्टंप पर जाकर लगी. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जसप्रीत बुमराह ने बेन स्टोक्स को किया क्लीन बोल्ड
इंग्लैंड की पारी के 9 विकेट गिर चुके थे। इसके बाद भी एक छोर पर कप्तान बेन स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे थे, वहीं उनके साथ जैक लीच थे। सारी उम्मीदें इसी बात पर थीं कि बेन स्टोक्स जब तक क्रीज पर रहेंगे, रन बनेंगे। इंग्लैंड की आखिरी उम्मीद स्टोक्स ही थे। इस बीच कप्तान रोहित शर्मा ने चाल चली और बुमराह को अटैक पर लगा दिया।

बुमराह ने 65वें ओवर की तीसरी बॉल 137 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से फेंकी। ये गेंद सीधे स्टोक्स के स्टम्प्स में जाकर लगी। इस बीच आउट होने के बाद जहां एक ओर बुमराह खुशी मनाते हैं, वहीं स्टोक्स भी मुस्करा देते हैं। कुछ ही सेकेंड बाद स्टोक्स बुमराह की इस बॉल की तारीफ करते हुए पवेलियन चले जाते हैं।

Back to top button