पॉलिटिकलहेडलाइन

भानुप्रतापपुर चुनाव : चुनाव प्रचार में भाजपा नेताओं का विरोध… सांसद व पूर्व विधायकों की रोकी गाड़ी और…

कांकेर 2 दिसंबर 2022। भानुप्रतापपुर में मुश्किलें भाजपा का पीछा नहीं छोड़ रही है। एक तरफ ब्रह्मानंद नेता रेप के मामले में बुरी तरह उलझते नजर आ रहे हैं, तो दूसरी तरफ उन्हें जगह-जगह विरोध का भी सामना करना पड़ रहा है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें भाजपा सांसद और पूर्व विधायकों को ग्रामीणों ने रोककर जमकर खरी-खोटी सुनाई। यही नहीं दोनों नेताओं से ग्रामीणों ने हिसाब भी मांगा।

ब्रह्मानंद नेताम पर लगे रेप के बीच प्रचार में जा रहे भाजपा नेताओं को भारी जन विरोध का सामना करना पड़ रहा है। अब तक रेप के आरोपी भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के लिए झारखंड पुलिस गले की फांस बनी हुई है, जैसे तैसे कुछ दिनों के लिए झारखंड पुलिस से मोहलत मिली तो प्रत्याशी और प्रचारकों को अब मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। भानुप्रतापपुर के कोदापाठा गांव में भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे सांसद मोहन मंडावी और पूर्व विधायक देवलाल दुग्गा के वाहनों को ग्रामीणों ने रोक लिया और दोनों नेताओं से स्थानीय मुद्दों को लेकर सवाल पूछने लगे।

ग्रामीणों ने दोनों भाजपा नेताओं से सवाल किया कि आज तक उन्होंने क्षेत्र के लिए क्या किया है। उनका कोई काम नहीं किया और समाज के लिए भी कोई काम उन्होंने नहीं किया। भाजपा के लोग केवल ठेकेदारी करते हैं और उन्हें स्थानीय मुद्दों और समाज के लोगों से कुछ भी वास्ता नहीं होता।

Back to top button