हेडलाइन

“भूपेश बघेल निवास”, कर्ज माफी की राशि से बनवाया घर, नाम रखा भूपेश बघेल निवास, अनूठे प्यार से गदगद CM बोले, वादा है भरोसा बरकरार रहेगा

धमतरी 16 मई 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्रति लोगों का प्यार किसी से छुपा नहीं है। मुख्यमंत्री के प्रति प्यार का एक ऐसा ही अनूठा मामला धमतरी में सामने आया है। धमतरी के भौना गांव में एक परिवार ने अपने घर का नाम ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर कर दिया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने खुद उस घर का वीडियो अपने ट्विटर पर शेयर किया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है कि अशोक कुमार देवांगन जी के इस प्यार के लिए मेरे पास कोई शब्द नहीं है।

दरअसल मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सत्ता संभालते ही किसानों के कर्ज माफी का आदेश जारी किया था। इससे प्रदेश के लाखों किसान लाभान्वित हुए थे। धमतरी के बलराम देवांगन को भी कर्ज माफी का लाभ मिला था और उनका करीब 5 लाख का कर्ज माफ किया गया था। बलराम देवांगन ने उसी वक्त यह ठाना था कि वह इस कर्ज माफी की राशि से तीन कमरों का घर बनाएंगे और उस घर का नाम मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पर “भूपेश बघेल निवास” रखेंगे। लेकिन, कोरोना काल में बलराम देवांगन का निधन हो गया जिसके बाद उनकी ये इच्छा अधूरी रह गई।

https://fb.watch/kyIV5F3l4z/?mibextid=KqmhJm

बड़े भाई के निधन के बाद उनके छोटे भाई अशोक देवांगन ने घर का निर्माण पूरा कराया और अपने भाई की इच्छा के मुताबिक घर का नाम “भूपेश बघेल निवास” कर दिया। यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तक भी पहुंचा। जिसके बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उस वीडियो को ट्वीट किया है और अशोक देवांगन के प्रति आभार जताया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर लिखा है,

“अशोक कुमार देवांगन जी के इस प्यार के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं, आपके भाई स्व बलराम देवांगन जी को विनम्र श्रद्धांजलि. वादा है कि भरोसा बरकरार रहेगा”

Back to top button