हेडलाइन

हार की वजह बताने आज शाम भूपेश बघेल होंगे दिल्ली रवाना, कल होनी है बैठक, इधर अजय चंद्राकर ने कसा तंज

रायपुर 7 दिसंबर 2023। विधानसभा चुनाव में करारी हार की कांग्रेस वजह तलाशेगी। दिल्ली में कल हार की समीक्षा के लिए बैठक होगी। बैठक में भाग लेने के लिए आज पूर्व सीएम भूपेश बघेल दिल्ली जायेंगे। आज शाद भूपेश बघेल दिल्ली के लिए रवाना होंगे। कल दिल्ली में आयोजित कांग्रेस की बैठक में वो शामिल होंगे। इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज भी शामिल होंगे। बैज इस बार विधानसभा चुनाव हार चुके हैं।

आपको बता दें कि कांग्रेस पार्टी को इस बार चुनाव में सिर्फ 35 सीटें मिली है। वहीं 9 मंत्रियों को इस बार के चुनाव में हार का मुंह देखना पड़ा है। कांग्रेस को यहां सरकार के रिपीट होने का पूरा भरोसा था, लेकिन 3 दिसंबर को आये नतीजे ने कांग्रेस के अरमानों पर पानी फेर दिया। दिल्ली में होने वाली बैठक में हार की समीक्षा के साथ-साथ लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर राय शुमारी की जायेगी।

अजय चंद्राकर ने कसा तंज

इधर कांग्रेस की समीक्षा बैठक पर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर ने तंज कसा है। अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर लिखा..है कि छत्तीसगढ़ कांग्रेस के लोग आज हार की समीक्षा के लिए दिल्ली जा रहे हैं… लेकिन दिल्ली को हार की समीक्षा से ज्यादा रुचि पांच सालों के हिसाब- किताब में रहती है….. पर शायद कांग्रेस की बैलेंस शीट फरार है । @INCChhattisgarh

Back to top button