हेडलाइन

शिक्षक के साथ बड़ा हादसा : पिकनिक मनाने आया शिक्षक तेज बहाव में बहा, घंटों से कोई सुराग नहीं, SDRF की टीम रेस्क्यू में जुटी

कोरबा 21 जुलाई 2023। कोरबा में एक बड़ा हादसा हो गया। पिकनिक मनाने आये शिक्षक पानी के तेज बहाव में बह गये। घटना कोरबा जिले के देवपाहरी की है, जहां जांजगीर से पिकनिक मनाने के लिए शिक्षक आये हुए थे। पिकनिक मनाने के दौरान सभी शिक्षक नहा रहे थे, इस दौरान एक शिक्षक गहरे पानी में चला गया और उसकी मौत हो गयी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक जांजगीर डीएवी स्कूल के 3 शिक्षक  पिकनिक मनाने पहुंचे थे।

नहाने के दौरान एक शिक्षक गहरे पानी मे समा गया। NDRF की टीम व लेमरू पुलिस शिक्षक की तलाश में जुटी है। आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व जांजगीर-चांपा जिले से आए 4 लोह गहरे पानी में फस गए थे, और घंटों मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया था। पानी काफी गहरा होने की वजह से NDRF की टीम को ढूंढने में दिक्कत आ रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को देवपहरी जांजगीर से शिक्षक आये हुए थे। वाटरफॉल का जलस्तर बढ़ा हुआ है। जांजगीर से शिक्षक सत्यजीत राहा, गोविंद झूंझ जल प्रपात में पिकनिक मनाने आए थे। इस दौरान वह गहरे पानी में चले गए।वह अकलतरा के रहने वाले थे. लापता शिक्षक का शव अब तक नहीं मिल पाया है. देवपहरी में रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

Back to top button