टॉप स्टोरीज़

पिता की उम्र के बस ड्राइवर पर आया लड़की का दिल, सफर में हुआ कुछ ऐसा कि बन गई हमसफर….

लाहौर 09 दिसंबर 2022: पाकिस्तान के लाहौर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां एक लड़की को अपने पिता की उम्र के बस ड्राइवर से प्यार हो गया और बाद में दोनों ने शादी रचा ली। लड़की ने बताया कि वो बस में रोज सफर करती थी और उसको ड्राइवर की तरफ से बस में बजाए जाने वाले खूब पसंद थे। धीरे-धीरे गानों के साथ-साथ उसको बस ड्राइवर से भी प्यार हो गया। हालांकि, इस दौरान उसने दोनों की उम्र के बीच एक बड़े अंतर को नजरअंदाज किया और शादी कर ली।

कहते हैं कि प्यार किसी को भी, किसी से भी और कहीं भी हो सकता है। ये न रंग-रूप देखता है, न जात-पात और न ही जगह। कई लड़के-लड़कियों को तो पार्क में बैठे-बैठे ही एक दूसरे से प्यार हो जाता है, तो कई लड़के-लड़कियां स्कूल या कॉलेज के क्लासरूम में बैठे-बैठे ही पहली नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं। वैसे कुछ प्यार सफर के दौरान भी हो जाते हैं, लेकिन ऐसा शायद ही कभी देखने को मिलता है कि सफर के दौरान हुए प्यार की कहानी शादी तक पहुंच जाए, पर पाकिस्तान में एक ऐसा ही मामला आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है। यहां एक बस ड्राइवर और महिला पैसेंजर ने एक दूसरे से शादी रचा ली है। उनके ‘सफर, इश्क और शादी’ की कहानी बड़ी ही दिलचस्प है।

पाकिस्तान के रहने वाले यूट्यूबर सैयद बासित अली ने इस अनोखी जोड़ी का इंटरव्यू लिया है और उनकी अनोखी लव स्टोरी को अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है और उस बस ड्राइवर और महिला पैसेंजर से दुनिया को रूबरू कराया है। बस ड्राइवर का नाम सादिक है और वो करीब 50 साल के हैं, जबकि पैसेंजर से सादिक की बीवी बनी महिला का नाम शहजादी है और वो महज 24 साल की हैं, यानी वो अपने पति से आधी उम्र की हैं। वो कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है। सादिक और शहजादी के प्यार में भी यही झलक देखने को मिल रही है। बस में सफर करते-करते उनके बीच कैसे प्यार हुआ, पहले किसने प्यार का इजहार किया, इसकी कहानी भी बड़ी ही दिलचस्प है।

इंटरव्यू में शहजादी ने बताया है कि वे पंजाब प्रांत के मिया चन्नू से लाहौर का सफर करती थीं और जिस बस में वो सफर करती थीं, उस बस के ड्राइवर सादिक थे। शहजादी को सादिक की ड्राइविंग से लेकर उनका उठना-बैठना सबकुछ अच्छा लगता था। चूंकि शहजादी का स्टॉप सबसे लास्ट में आता था और सफर के दौरान सादिक पुराने गाने बजाया करते थे, जो शहजादी को भी काफी पसंद थे, इसी रोजाना के सफर के बीच ही शहजादी को न जाने कब सादिक से प्यार हो गया, पता ही नहीं चला।

फिर एक दिन शहजादी ने आखिरकार हिम्मत करके बस ड्राइवर यानी सादिक से अपने प्यार का इजहार कर ही दिया और दिलचस्प बात ये रही कि सादिक ने भी उनके प्यार को कबूल कर लिया। फिर क्या, दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली। चूंकि दोनों की उम्र में करीब 25 साल का फासला है, इसपर शहजादी का कहना है कि इश्क-मोहब्बत में उम्र नहीं देखी जाती।

Back to top button