मनोरंजन

सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन कि मंच पर ताऊ भी जमकर नाचे

नई दिल्लीः कहने के लिए तो हरियाणवी जगत में कई ऐसी क्वीन आई, जिन्होंने अपने ठुमकों से लोगों के दिल पर राज करने की पूरी कोशिश की। बावजूद इसके हरियाणवी इंडस्ट्री में अभी तक सपना चौधरी का तोड़ मिलता नहीं दिख रहा है। सपना चौधरी के मंच पर आने से पहले ही लाखों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। इतना ही नहीं भीड़ की ज्यादा आशंका को देखते हुए उनके कार्यक्रम को कभी-कभी तो प्रशासन अनुमति भी नहीं देता है।

सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन कि मंच पर ताऊ भी जमकर नाचे

जहां भी कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो भीड़ को काबू में करने के लिए पुलिस प्रशासन की तैनाती करनी पड़ती है। उनके चाहने वाले केवल भारत में ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी खूब पसंद किया जाता है। लोकप्रियता का अंदाजा लगाने के लिए ज्यादा दिमाग लगाने की जरूरत नहीं, बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकेत हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिन्हें देखकर हर किसी का दिल दीवाना हो जाता है।

Read more : चुनाव खत्म होते ही दिन स्वास्थ्य मंत्री ने की दवाइयों और आवश्यक सुविधाओं की समीक्षा, सभी जिला अस्पतालों एवं CHC में खुलेंगे प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र 

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों को अपनी चाहत में दीवाना बना देंगी। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के साथ-साथ कुछ युवा और बुजुर्ग भी लटके-झटके लगाने को मजबूर हो रहे हैं।

सपना चौधरी ने जमकर लगाए ठुमके

हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होते रहते हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम करते हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो फिर कुछ नहीं देखा। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जिनके चाहने वाले हर किसी को दीवाना बना देंगे।

सपना चौधरी ने हिलाया ऐसे बदन कि मंच पर ताऊ भी जमकर नाचे

सपना के साथ-साथ हर किसी का दिल पागल हो रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी ने हरियाणवी जगत से भी अलग हटकर यानी बिग बॉस के मंच पर अपनी छाप छोड़ी है, जहां से उनकी लोकप्रियता में चार चांद लग गए। वे सोशल मीडिया प्लेट फॉर्म पर कोई वीडियोज और फोटोज भी शेयर करती हैं तो मिलियन में व्यूज और लाइक मिल जाते हैं।

Back to top button