बिग ब्रेकिंग

CG BIG ब्रेकिंग: बैक में दिनदहाड़े करोड़ों की डकैती,बैंक मैनेजर को मारी चाकू, पुलिस ने क्षेत्र में किया नाकेबंदी

रायगढ़ 19 सितंबर 2023। रायगढ़ जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां हथियारबंद बदमाशों ने एक्सिस बैंक में डकैती की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि सुबह-सुबह जब स्टाफ जब बैंक खोलकर अंदर पहुंचे ही थे, तभी आधा दर्जन के करीब बदमाश भी अंदर पहुंच गये। बदमाशों ने बैक कर्मियों को बंधक बनाकर बैंक में रखे कैश को लेेकर फरार हो गये। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने डकैती की इस वारदात के दौरान बैंक मैनेजर पर चाकू से हमला कर घायल कर दिया है। वही इस वारदात में 5 से 7 करोड़ रूपये से अधिक की डकैती की वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार हो गये है।

जानकारी के मुताबिक घटना ढिमरापुर स्थित एक्सिस बैंक की बतायी जा रही है। यहां आज सुबह करीब 8ः45 बजे के लगभग बैंक स्टाफ पहुंचे थे। बैंक का कामकाज शुरू किया ही जा रहा था, तभी आधा दर्जन के करीब हथियारबंद बदमाश बैक के अंदर घुस गये। बताया जा रहा है कि बैंक मैनेजर को बंधक बनाकर गन प्वाइंट पर बैंक का चेस्ट खुलवाकर उसमे रखे कैश और गोल्ड पर बदमाशों ने हाथ साफ कर दिया। सूत्रों के मुताबिक हथियारबंद बदमाश बैंक के स्टाफ के नामों से वाकिफ थे, वारदात के दौरान बदमाशों ने बकायदा नाम पुकार कर स्टाफ को सामने बुलाया और इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया।

ऐसे में अनुमान लगाया जा रहा है कि बदमाश बैंक की काफी पहले से रैकी कर रहे थे, जिसके कारण यहां के बैंक स्टाफ के नाम और उनके काम को अच्छी तरह से जानते थे। पिस्टल की नोक पर डकैतो ने सभी बैंक स्टाफ को बंधक लिया गया था। बैक मैनेजर अभिषेक केडिया द्वारा इस दौरान विरोध करने का प्रयास किया गया, जिस पर बदमाशों ने चाकू से हमला कर घायल कर दिया। बैक से करीब 5 से 7 करोड़ की डकैती की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गयी है। पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी कर डकैतो को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Back to top button