बिग ब्रेकिंग

CG: सब इंस्पेक्टर मर्डर मामले में बड़ा खुलासा …. महिला होमगार्ड के साथ अवैध संबंध की वजह से हुई थी हत्या….महिला होमगार्ड के घर हत्या कर लाश को नदी में दफनाया था…

कोरिया 29 अक्टूबर 2021। सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह का मर्डर होमगार्ड की कांस्टेबल के साथ अवैध संबंध की वजह से हुआ था। पुलिस ने इस मामले में महिला कांस्टेबल सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है, वहीं उनकी निशानदेही पर पुलिस ने सब इंस्पेक्टर का शव भी नदी से बरामद कर लिया है। दरअसल दीपेंद्र सिंह 24 अक्टूबर की रात से ही लापता था। जिस वक्त दीपेंद्र गायब हुआ, उस वक्त भी वो उसी महिला होमगार्ड से मिलने के लिए गया था। उसके बाद से ही SI दीपेंद्र का कोई सुराग नहीं मिल रहा था। परिजनों ने इस मामले में कोतवाली थाने में शिकायत भी दर्ज करायी थी।

दरअसल 25 अक्टूबर से लापता हुए सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र की तलाश पुलिस और परिजन दोनों अपने-अपने स्तर से कर रहे थे। सब इंस्पेक्टर के गायब होने के मामले में खुद पुलिस अधीक्षक संतोष सिंह लगातार मानिटरिंग कर रहे थे। पुलिस की अलग-अलग टीमें इस मामले में काम कर रही थी। कल कोरिया पुलिस को सब इंस्पेक्टर के मामले में एक सुराग मिला था। जिसके बाद पुलिस ने महिला होमगार्ड सहित तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की, तो मामले का पर्दाफाश हुआ।

जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर दीपेंद्र सिंह का महिला होमगार्ड के साथ अवैध संबंध था। महिला होमगार्ड को कुछ महीनों पहले ही पति की मृत्यु के बाद  अनुकंपा नियुक्ति मिली थी। महिला से मिलने के लिए एसआई हमेशा मिलने आया करता था। घटना के दिन भी वो महिला से मिलने के लिए उसके घर गया हुआ था। सब इंस्पेक्टर जब महिला के साथ घर पर था, तभी महिला के देवर ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और फिर अपने कुछ दोस्तों के साथ मिलकर सब इंस्पेक्टर की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पत्थर और रस्सी से बांधकर नदी में गाड़ दिया।

कल मिले सुराग के बाद जब पुलिस ने तीन संदेहियों को पकड़ा तो आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और घटना वाली जगह ले गए और बॉडी बरामद की गई। हत्यारोपियों के रुप में जिनकी पहचान हुई है उनमें एक महिला का देवर जबकि शेष अन्य उसके दोस्त हैं।  पुलिस ने शव ने बरामद कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस मामले में NW न्यूज से बात करते हुए कोरिया पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि ..

“25 अक्टूबर को सब इंस्पेक्टर के गायब होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद से ही पुलिस टीम लगातार पतासाजी में जुटी थी, कल इस मामले में एक सुराग मिला था, मामले में तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गयी और फिर निशानदेही के आधार पर डेडबॉडी भी बरामद किया गया है, मामले में महिला होमगार्ड सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है”

Back to top button