बिग ब्रेकिंग

CG- कोरोना अलर्ट : छत्तीसगढ़ में कोरोना की तेज रफ्तार ने चिंता बढ़ायी… चीफ सिकरेट्री ने कोरोना को लेकर अलर्ट रहने के दिये निर्देश…

रायपुर 23 जून 2022। छत्तीसगढ़ में कोरोेना ने चिंता बढ़ा दी है। प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीज 500 से ज्यादा हो गये हैं। वहीं हर दिन औसतन 80-100 मरीज प्रदेश में मिल रहे हैं। प्रदेश में बुधवार को 130 से ज्यादा कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीज को लेकर राज्य सरकार ने अलर्ट जारी कियाहै।

मुख्य सचिव अमिताभ जैन ने कोरोना संक्रमण को लेकर अलर्ट जारी किया है। मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन ने कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग को सतर्क रहने के निर्देश दिये हैं। मुख्य सचिव ने कोरोना से कोरोना से बचाव के लिए गाइड लाइन का पालन करने का आग्रह किया है।

मुख्य सचिव ने स्वास्थ्य विभाग को बूस्टर डोज का टीकाकरण बढ़ाने के भी निर्देश दिये हैं। आपको बता दें कि राजधानी रायपुर सहित दुर्ग, बिलासपुर और सरगुजा संभाग में हाल के दिनों कोरोना के मरीज काफी मिले हैं। प्रदेश में कोरोनी की तेज रफ्तार काफी चिंताजनक है। खासकर राजधानी रायपुर में स्थिति काफी खराब दिख रही है।

Back to top button