टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

LIVE घूसखोरी VIDEO: 15 हजार रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल कैमरे में हुआ कैद… बोलता दिखा – हमको तो सिर्फ चार हजार बचेगा, 8 तो TI लेगा….1-1 हजार ….

बिलासपुर 15 अप्रैल 2022। बिलासपुर में LIVE घूसखोरी का VIDEO सामने आया है। एक हेड कास्टेबल तीन आरोपियों को जमानत के एवज में 15 हजार रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ है। हेड कास्टेबल हरवेंद्र खूंटे की करतूत पकड़े जाने के बाद SSP पारूल माथुर ने उसे सस्पेंड कर लाइन अटैच कर दिया है। दरअसल चकरभाठा के बोड़सरा गांव में मेले में दो पक्षों में मारपीट हो गयी थी। इनमें से तीन आरोपियों के किलाफ केस दर्ज किया गया था।

पुलिस उन्हें जमानत पर छोड़ने के एवज में 36 हजार रुपये मांग रही थी। बाद में आरोपियों ने 15 हजार पर पुलिस को राजी कर दिया। 10 हजार तो पहले ही हवलदार ने ले लिया था, लेकिन बाकी के 5 हजार के लिए वो लगातार दवाब बना रहा था और पैसे ना देने पर गैरजमानतीय धारा जोड़ने की बात कह रहा था।

12 अप्रैल को तीनों को धाना बुलाया गया था, पैसे की मांग की गयी, लेकिन पैसा नहीं होने की वजह से अगले दिन तीनों को पैसे लेकर बुलाया गया। पैसे लेने के बाद हवलदार ना सिर्फ वीडियो में ये कहते हुए कैद हुआ, कि अब मामला जब रफा दफा हो जायेगा। मामूली धारा है अब सब कुछ यही से खत्म हो जायेगा।

पैसे लेने के बाद हेड कांस्टेबल में कैमरे में पैसे की हिस्सेदारी बताते हुए भी कैद हुआ, जिसमें ये कहा गया कि 8 हजार रुपए TI लेगा, एक हजार रुपए मुंशी-मददगार को देना पड़ेगा और दो हजार रुपए बाजू में बैठने वाले को देना पड़ेगा। इसके बाद मेरे लिए सिर्फ चार हजार रुपए बचेगा। इसके साथ ही इस मामले की विभागीय जांच से पहले प्राथमिक जांच के आदेश दिए हैं। जांच अधिकारी सिविल लाइन CSP मंजूलता बाज को बनाया गया है।

Back to top button