शिक्षक/कर्मचारीबिग ब्रेकिंग

वेतन विसंगति को लेकर फेडरेशन की बड़ी बैठक 3 मार्च को, मनीष मिश्रा बोले, सहायक शिक्षकों की मांगों को लेकर बनेगी रणनीति

रायपुर 28 फरवरी 2024। वेतन विसंगति के मुद्दे पर सहायक शिक्षक अब आक्रामक होता दिख रहा है। मनीष मिश्रा की अगुवाई वाली छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन ने ऐलान कर दिया है कि वेतन विसंगति सहित अन्य मांगों पर सड़क पर उतरना पड़े, तो भी वो अब पीछे नहीं हटेंगे। वेतन विसंगति सहित अन्य मांगों को लेकर रायपुर में सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन की बड़ी बैठक होने वाली है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक 3 मार्च को सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन की बड़ी बैठक होगी. जिसमें सहायक शिक्षकों की मांगों पर विस्तार पूर्वक चर्चा की जायेगी और आगे की रणनीति तैयार की जायेगी। फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा है कि इस बैठक में फेडरेशन के सभी पदाधिकारियों को आमंत्रित किया गया है।

इन एजेंडों पर होगी चर्चा

  • सहायक शिक्षकों के वेतन विसंगति के निराकरण पर आगामी रणनीति पर चर्चा।
  • सदस्यता अभियान पर चर्चा।
  • छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन के कार्यकारिणी में संशोधन पर चर्चा।
  • अध्यक्ष की अनुमति से अन्य विषयों पर चर्चा।

छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में वेतन विसंगति को लेकर नयी रणनीति बनेगी। मनीष मिश्रा ने बताया कि शिक्षक फेडरेशन को मौजूदा सरकार से काफी उम्मीदें है। सहायक शिक्षकों की मांगों को मोदी की गारंटी में शामिल किया गया है, हालांकि उन मांगों पर अभी तक विचार नहीं किया गया है, लिहाजा हम सरकार को किये वादे की याद दिलायेंगे। रविवार को होने वाली बैठक के दौरान सभी पदाधिकारी विस्तार पूर्वक इस पर बातें करेंगे। रणनीति के मुताबिक हमलोग इस पर आगे काम करेंगे।

Back to top button