मनोरंजन

डायन बनी URFI! लहराई लंबी चोटी, कपड़े गायब, देखकर शॉक्ड फैन्स

URFI JAVED: ना ज्यादा काम फिर भी हर किसी की जुबान पर हैं उनका नाम…वो हैं उर्फी जावेद। जी हां उर्फी जावेद ने अभी तक ना तो छोटे पर्दे पर कोई बड़ी पारी खेली है और ना ही बॉलीवुड में एंट्री हुई है। बावजूद ग्लैमर इंडस्ट्री में वो छाई हैं। इसके पीछे वजह उनके अजीबो गरीब ड्रेस हैं जिसे पहनकर वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। कुछ लोग उनकी खूबसूरती को देखकर आहें भरते हैं तो कोई उन्हें बुरी तरह ट्रोल करता है। लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि उर्फी जावेद के पास एक परफेक्ट फिगर हैं। उनकी स्किन ग्लो करती है।

टीवी सीरियल अभिनेत्री उर्फी जावेद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी ताजा तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट की दुनिया में खलबली मचा चुकी हैं। अदाकारा उर्फी जावेद ने एक बार फिर टॉपलेस होकर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें वो एक लंबी चोटी को शरीर पर लपेटकर पोज करती दिखीं। भारी आलोचना के बीच अदाकारा उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को शॉक कर दिया है। अदाकारा उर्फी जावेद की ये तस्वीरें देअखकर फैंस भी हैरान हैं।

https://www.instagram.com/reel/Cni9pZvBpbq/?utm_source=ig_web_copy_link

अदाकारा उर्फी जावेद ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। जिसमें वो एक बार फिर टॉपलेस नजर आईं। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही छा गईं। अदाकारा इन तस्वीरों में चोटी को संभाले टशन मारती दिख रही हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस को स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले शो ‘नजर’ की याद आ गई। जिसमें अदाकारा मोनालिसा भी लंबी चोटी से जादू-टोना करती दिखी थीं।

अदाकारा उर्फी जावेद लेटेस्ट तस्वीरों में कतई बोल्ड नजर आ रही हैं। जिसके बाद एक बार फिर अदाकारा को लेकर सोशल मीडिया पर उनके ड्रेस सेंस पर विवाद छिड़ गया है। अदाकारा उर्फी जावेद रोजाना ही भयंकर ट्रोलिंग का शिकार होती हैं। बावजूद इसके वो लोगों की बातों पर ध्यान नहीं देती और फैंस को अपने बोल्ड अंदाज से हैरान कर देती हैं।

बता दें कि उर्फी जावेद को उनकी ड्रेस सेंस की वजह से बीजेपी नेता और कई संगठनों से धमकियां मिलती रही हैं। जिसके बाद अदाकारा ने अब मुंबई पुलिस से अपने लिए सुरक्षा की मांग की है। इस सबके बीच एक बार फिर अदाकारा उर्फी जावेद का ये बोल्ड अंदाज फैंस को हैरान कर देता है। अदाकारा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही खलबली मचा गईं।

अदाकारा उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रही हैं। जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। इससे पहले भी अदाकारा उर्फी जावेद ने अपने शरीर पर पंख चिपकाकर लाइमलाइट लूटी थी। जिसकी तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं।

Back to top button