बिग ब्रेकिंग

CM भूपेश बघेल का बड़ा बयान- लखनऊ उतरने से क्यों रोक रही है तानाशाह सरकार?….राज्य सरकार के CM के प्लेन को एयरपोर्ट पर नहीं उतरने देने के पत्र के बाद आया जवाब

रायपुर 4 अक्टूबर 2021। CM भूपेश बघेल को लखनऊ एयरपोर्ट पर उतरने नहीं देने के निर्देश पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कड़ा बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि

“उत्तरप्रदेश की सरकार मुझे राज्य में न आने देने का फरमान जारी कर रही है। क्या उत्तरप्रदेश में नागरिक अधिकार स्थगित कर दिए गए हैं?
अगर धारा 144 लखीमपुर में है तो लखनऊ उतरने से क्यों रोक रही है तानाशाह सरकार?”


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल लखनऊ रवाना होने वाले है उसे पहले ही ACS ने एयरपोर्ट को पत्र जारी कर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्लेन को एयरपोर्ट पर नहीं उतरने देने को लेकर पत्र जारी कर दिया था। ACS अवनीश अवस्थी ने भारतीय विमानपट्टनम प्राधिकरण, लखनऊ एयरपोर्ट को पत्र जारी कर कहा है कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्लेन को नहीं उतरने दिया जाए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अलावे पंजाब के उप मुख्यमंत्री सुखजिंदर एस रंधावा के प्लेन को भी एयरपोर्ट पर ना उतरने देने को कहा है।

 

आपको बता दें कि मंत्री का विरोध कर रहे किसानों के साथ केंद्रीय मंत्री के बेटे की झड़प हो गयी, जिसके बाद कथित तौर पर मंत्री के बेटे ने किसानों पर गाड़ी चढ़ा दी। इस घटना में अब तक 8 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि कई लोग घायल है। इस घटना में 4 अन्य लोगों की भी मौत हुई है। इस घटना के बाद जमकर बवाल हुआ,वही कई गाड़ियों को आग लगा दिया गया। वहीं लखीमपुर खीरी में धारा144 लागू की गई है।आज लखीमपुर कई नेता पहुंचने का ऐलान कर चुके है, लेकिन उससे पहले ही यूपी सरकार ने ये निर्देश जारी कर दिया है।

Back to top button