हेडलाइन

छात्रा ने दी जान: ओपन की 12वीं बोर्ड परीक्षा दे रही थी छात्रा, शिक्षकों पर लगा गंभीर आरोप, एग्जाम सेंटर से लौटने के बाद…

बिलासपुर 23 मार्च 2024। 12 वीं की छात्रा की मौत ने इलाके में सनसनी फैला दी। घटना बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र की है। छात्रा 12वीं की ओपन परीक्षा दे रही थी। आरोप है की परीक्षा केंद्र से लौटने के तुरंत बाद ही छात्रा ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

इधर छात्रा के परिजनों ने आत्महत्या का आरोप शिक्षकों पर लगाया है। परिजनों के मुताबिक परीक्षा के दौरान तैनात शिक्षकों ने छात्रा को डांटा था, जिसकी वजह से छात्रा काफी परेशान थी। बुधवार को परीक्षा केंद्र से लौटने के बाद से ही छात्रा काफी गुमशुम थी। फिर अचानक से छात्रा ने जहर खा लिया। छात्रा 12वीं की ओपन परीक्षा दे रही थी।

 

परिजनों ने परीक्षा ड्यूटी में तैनात शिक्षक पर आरोप लगाया है। परिजनों का कहना है कि परीक्षा के दौरान छात्रा को डांटा और मारा गया था। सरकंडा के माता चौरा में मृतिका अपने परिवार के साथ रहती थी। 18वर्षीय छात्रा की मौत के बाद अब पुलिस जांच में जुट गयी है। वो स्कूल में तैनात शिक्षकों से भी इस मामले में पूछताछ करेगी।

Back to top button