हेडलाइन

CG NEWS : बाप-बेटे की मौत: ओव्हर टेक करने के दौरान तेज रफ्तार कार ट्रक में जा घुसी, 2 की मौके पर मौत 4 बहनों की हालत गंभीर

मुंगेली 11 फरवरी 2023। मुंगेली जिला में तेज रफ्तार कार ओव्हर टेक करने के दौरान सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जा घुसी। इस भीषण सड़क हादसें में कार चला रहे शख्स और उसके बेटे की मौके पर ही मौत हो गयी, वही कार में सवार 4 बहनों को गंभीर चोट आई हैं, जिन्हे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

सड़क दुर्घटना का ये मामला मुंगेली जिला के सरगांव थाना क्षेत्र का हैं। बताया जा रहा हैं कि मुंगेली जिला के त्रिभुवनपुर में मोहित राजपूत का परिवार निवास करता हैं। मोहित राजपूत अपने रिश्तेदार और बेटे के साथ बिदबिदा में आयोजित शादी समारोह में शामिल होने गया था। आज दोपहर के वक्त मोहित अपने बेटे करण राजपूत और रिश्तेदार की बेटी 4 बेटियों को कार में लेकर वापस घर लौट रहा था।

बताया जा रहा हैं कि थाना सरगांव के नारायणपुर मुख्य मार्ग पर तेज रफ्तार कार को मोहित राजपूत ट्रक को ओव्हरटेक कर आगे बड़ रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़ी ट्रक में कार जाकर भिड़ गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चें उड़ गये। इस भीषण दुर्घटना में कार चला रहे मोहित और उसके बेटे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जबकि 17 साल की नीतू और उसकी बहन 16 वर्षीय नेहा सहित मधु और प्रतीमा को गंभीर चोट आई हैं। पुलिस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां 2 बहनों की हालत काफी हालत बताई जा रही हैं।

Back to top button