हेडलाइन

‘प्रमोशन का शपथ पत्र तय समय के भीतर कोर्ट में कर दिया जायेगा पेश’…. सहायक शिक्षक फेडरेशन मिला DPI से… उप संचालक स्तर के अधिकारी शपथ पत्र तैयार करने में जुटे

रायपुर 13 सितंबर 2022। शिक्षक प्रमोशन को लेकर शपथ पत्र तय समय में पेश कर दिया जायेगा। आज शिक्षक प्रमोशन को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा के साथ प्रतिनिधिमंडल ने डीपीआई सुनील जैन से मुलाकात की। इस दौरान शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने प्रमोशन संबंधी बातों पर विस्तार से चर्चा की। फेडरेशन की तरफ से कहा गया कि शिक्षक प्रमोशन का प्रदेश के हजारों शिक्षक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन आये दिन कुछ ना कुछ अड़चने आ रही है।

मनीष मिश्रा ने ज्ञापन सौंपकर मांग की कि हाईकोर्ट ने सचिव स्तर के अधिकारी से जो शपथ पत्र प्रस्तुत करने को कहा है, वो शपथ पत्र जरूर समय में पेश करें। जवाब में डीपीआई सुनील जैन ने बताया कि कोर्ट के निर्देशानुसार शपथ पत्र तैयार करना विभाग ने शुरू कर दिया है, तय वक्त में जरूर डीपीआई की तरफ से जवाब तैयार कर लिया जायेगा।

मुलाकात के बाद फेडरेशन के प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने कहा कि डीपीआई के निर्देश पर शपथ पत्र तैयार किया जा रहा है। उप संचालक आशुतोष चौरे शपथ पत्र को तैयार कर रहे हैं। मनीष मिश्रा ने बताया कि विभाग का रूख सकारात्मक है और उम्मीद है तय समय में ही शपथ पत्र तैयार कर लिया जायेगा।

Back to top button