हेडलाइन

BILASPUR LIVE VIDEO : कांग्रेस का टूटा मंच… चढ़ गये इतने नेता, कि पूरा मंच ही टूट गया… पीसीसी चीफ सहित कई विधायक नेता मंच से गिरे जमीन पर.. कईयों को चोट ..

बिलासपुर 2 अप्रैल 2023। कांग्रेस की मशाल की रैली के दौरान दूसरा बड़ा हादसा हो गया। दो दिन पहले ही बस्तर में राहुल गांधी के समर्थन में निकली मशाल रैली आग भड़क गयी थी, जिसकी वजह से कई कांग्रेस नेता आग में झुलस गये थे। दूसरा हादसा आज बिलासपुर में हुआ, जहां राहुल गांधी के समर्थन में निकली मशाल रैली के कार्यक्रम के दौरान मंच ही टूट गया। इस घटना में पीसीसी चीफ सहित कई कांग्रेसी मंच से नीचे गिर पड़े। कार्यक्रम के दौरान मंच पररदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम, चन्दन यादव, संसदीय सचिव रश्मि सिंह, अपैक्स बैंक अध्यक्ष बैजनाथ चंद्राकर, विधायक शैलेश पाण्डेय समेत अन्य दिग्गज थे।

दरअसल बिलासपुर में आज राहुल गांधी के समर्थन में भारत सत्याग्रह आंदोलन होना था। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए कांग्रेस प्रभारी कुमारी शैलजा, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सहित कई विधायक भी बिलासपुर में मौजूद थे। आज बिलासपुर में भारत सत्याग्रह आंदोलन के तहत कार्यक्रम होना था। बिलासपुर में कार्यक्रम के दौरान इतने लोग मंच पर चढ़ गये, कि पूरा मंच ही भरभराकर गिर पड़ा।

इस घटना में कई कांग्रेस नेता को चोट भी आयी है। जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिव चंदन यादव के पांव में लगी चोट गयी है। वहीं कुछ विधायक भी चोटिल हुए हैं। हालांकि कार्यक्रम के दौरान कुमारी शैलजा मंच पर मौजूद नहीं थे। मंच टूटते ही हड़कंप मच गया। आनन फानन में गिरे और दबे नेताओं को बाहर निकला गया।

Back to top button