हेडलाइन

BJP की सरकार आयी तो PSC परीक्षा की CBI जांच होगी, तेजस्वी सूर्या का वादा दोबारा परीक्षा करायेंगे, आंसर सीट भी सार्वजनिक करेंगे

रायपुर 19 जून 2023। PSC के कथित घोटाले को लेकर आज राजधानी में BJYM ने बड़ा पॉलटिकल शो किया। इस दौरान भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने युवा अभर्थियों से वादा किया कि अगर भाजपा की सरकार छत्तीसगढ़ में बनी तो युवाओं की 5 मांगों को पूरा किया जायेगा। मंच पर अपने संबोधन में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि छत्तीसगढ़ में अगर बीजेपी की सरकार बनी तो 2021 से 2023 तक की परीक्षा की CBI जांच करायी जायेगी। इस दौरान ली गयी परीक्षा में अगर गड़बड़ी पायी गयी, तो चुन-चुनकर आरोपियों को जेल भेजा जायेगा।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि जिस भी परीक्षा में गड़बड़ी हुई है या घोटाला हुआ है, उन परीक्षाओं को दोबारा कराया जायेगा, ताकि बच्चे जो उस पद के हकदार हैे, उन्हें उनका हक मिल पाये। वहीं एक अन्य वादे में उन्होंने कहा कि अब परीक्षार्थियों को मॉडल आंसर के साथ उनके लिखे आंसर को भी सार्वजनिक किया जायेगा। यही नहीं तेजस्वी सूर्या ने ये भी वादा किया है कि एग्जाम सेंटर में कंप्लीट वीडियोग्राफी और एनुएल कैलेंडर भी सिविल सर्विस परीक्षा की जायेगी। ताकि पीएससी और यूपीएससी दोनों की परीक्षार्थी परीक्षा दे सकें।

Back to top button