हेडलाइन

ट्रेनों को बंद करने से पनपे आक्रोश के बीच बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने की रेलवे बोर्ड चेयरमैन से मुलाकात….चेयरमैन बोले- 16 जुलाई से होगी ट्रेनें बहाल, अब नहीं करेंगे बंद

  • नगर विधायक शैलेश पाण्डेय ने रेलवे बोर्ड के चेयरमेन श्री त्रिपाठी से की महत्वपूर्ण मुलाक़ात
  • विधायक बोले बिलासपुर ज़ोन सबसे कमाऊँ ज़ोन फिर भी सुविधाओं से वंचित क्यों
  • रेलवे बोर्ड अध्यक्ष ने दी सहमति और कहा बिलासपुर ज़ोन का करेंगे कायाकल्प और पुनर्विकास
  • 16 जुलाई से यात्री ट्रेनों की होगी बहाली, अब नही बंद करेंगे ट्रेनें- त्रिपाठी
  • चौथी लाइन सहित माल परिवहन के लिए अलग लाइन की विधायक ने रखी मांग

रायपुर 11 जुलाई 2022। छत्तीसगढ़ से होकर गुजरने वाली ट्रेनों को लगातार रद्द किये जाने से पनपे आक्रोश के बीच आज बिलासपुर विधायक शैलेष पांडेय ने रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनय कुमार त्रिपाठी से मुलाकात की। विधायक शैलेश पांडेय ने इस दौरान ना सिर्फ रद्द हुई ट्रेनों को बहाल करने के मुद्दे पर विस्तृत चर्चा की, बल्कि रेलवे से जुड़ी समस्याओं को लेकर भी बातचीत की। विधायक शैलेष पांडेय ने कहा कि ट्रेनों का परिचालन लगातार रद्द किए जाने से आम यात्री हलाकान है। बिलासपुर जोन रेलवे का कमाऊ जोन है लेकिन फिर भी यहां के यात्री सुविधाओं से वंचित है।

नगर विधायक शैलेष पांडेय ने रेलवे बोर्ड अध्यक्ष विनय कुमार त्रिपाठी से बिलासपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास एवं आधुनिकीकरण करने की मांग रखी जिस पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने तत्काल सहमति जताई है। स्टेशन का पुनर्विकास होने पर यात्री सुविधाओं में विस्तार, रेलवे स्टेशन उन्नयन, क्षेत्र से लगे बाजार, फूड जोन सहित अन्य सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी।

ट्रेनों के रद्द होने के कारण यात्रियों को हो रही परेशानियों के संदर्भ में नगर विधायक शैलेष पांडेय ने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष को समस्याओं से अवगत कराया जिस पर रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 जुलाई से यात्री ट्रेनों की बहाली की जाएगी एवं भविष्य में यात्री ट्रेनों का परिचालन रद्द नहीं करने का प्रयास किया जाएगा। इस दौरान रेलवे महाप्रबंधक आलोक कुमार, एल्डरमैन शैलेंद्र जयसवाल, अखिलेश गुप्ता बंटी उपस्थित रहे।

Back to top button