पॉलिटिकलहेडलाइन

BJP Government vehicles : भाजपा नेताओं को अब नहीं मिलेगी सरकारी गाड़ी… पार्टी ने जारी किया फरमान

नयी दिल्ली। भाजपा नेता अब सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल नहीं कर पायेंगे। भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को पार्टी ने इस संबंध में फरमान जारी कर दिया है। जारी निर्देश के मुताबिक अब बीजेपी नेता सरकारी वाहनों का उपयोग नहीं कर सकेंगे। इसको लेकर बीजेपी ने निर्देश भी जारी कर दिए है। जारी निर्देश के तह​त पार्टी के नेता, विधायक, सांसद अब सरकारी वाहनों का इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

निर्देशों में साफ कहा गया है कि बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों को सरकारी गाड़ी की सुविधा नहीं मिलेगी। साथ ही सभी नेता अपनी ही कार का इस्तेमाल करेंगे। दरअसल, अब तक पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी संगठनात्मक कार्यक्रमों के लिए सरकारी गाड़ी का इस्तेमाल करते थे। सांसद, विधायक, MLC बनने के बाद सरकारी गाड़ियों का इस्तेमाल किया जाता था।

बीजेपी ने अपने सख्त आदेश में नेताओं को हिदायत दी है कि बीजेपी के प्रदेश पदाधिकारियों, विधायक, सांसद अब सरकारी गाड़ी का इस्ते माल नहीं कर पाएंगे। नेताओं को अपने ही वाहन से यात्रा करनी होगी। अबतक बीजेपी नेता किसी भी कार्यक्रम में जाने के लिए सरकारी वाहनों का इस्तेमाल करते थे। लेकिन अब बीजेपी ने इस पर रोक लगा दी है। पहले बीजेपी नेता और पार्टी पदाधिकारी बीजेपी कार्यालय से कार और ड्राइवर का उपयोग करते थे। बीजेपी के इस फरमान के बाद से शीर्ष स्तर नेताओं ने अपनी नाराजगी भी जताई है।

Back to top button