बिग ब्रेकिंग

पिता ने 11 साल की बेटी को iPhone 15 दिलाने से किया इनकार…बेटी ने कर दिया कुछ ऐसी करामात

नई दिल्ली 26 जनवरी 2024 एक शख्स ने सोशल मीडिया यूजर्स से एक सलाह मांगी है, उसने यूजर्स को बताया कि उसकी बेटी का कहना है कि वो उसके लिए फ्लैगशिप ऐप्पल फोन (Apple phone) आईफोन 15 प्रो मैक्स (iPhone 15 Pro Max) न खरीदकर उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहा है. पोस्ट देखते ही लोगों ने उसे सलाह देनी शुरु कर दी. शख्स ने Reddit पर सवाल पूछा और पोस्ट को यूजर्स से 9,000 से अधिक कमेंट्स मिले. उस शख्स ने कहा कि उसने अपनी बेटी को बताया कि टॉप-स्पेक आईफोन की कीमत लगभग 1,200 डॉलर (1 लाख रुपये) है. लड़की के पास फोन का पुराना वर्जन था और उसने एक नया स्मार्टफोन मांगा था क्योंकि उसके सभी दोस्तों के पास एक नया स्मार्टफोन है.

शख्स ने सोमवार को शेयर किए गए Reddit पोस्ट में कहा, “हमने उसे दो साल पहले एक फोन दिया था, वह मेरा पुराना आईफोन 8 था. वह इसका इस्तेमाल मुख्य रूप से दोस्तों के साथ कॉलिंग और सोशल मीडिया के लिए करती है. हाल ही में वह एक नया फोन चाहती थी क्योंकि उसका फोन पुराना था और उसके सभी दोस्तों के पास नए फोन हैं.“

यूजर Able_Texas5286 ने लिखा, “तो मैंने सोचा कि iPhone 13 एक अच्छा विकल्प होगा क्योंकि इसकी कीमत 600 डॉलर है, इसमें अच्छा कैमरा/बैटरी लाइफ है और यह हर दूसरे iPhone जैसा ही दिखता है. लेकिन वह विशेष रूप से iPhone 15 Pro Max चाहती थी क्योंकि जाहिर तौर पर यह कंसोल स्तर के गेम खेलता है और इसमें 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले है.”

उस शख्स ने कहा कि उसे यह पैसे की बर्बादी लगती है. “तब मेरी बेटी मुझ पर क्रोधित हो गई और बोली कि मैं उसकी जिंदगी बर्बाद कर रहा हूं और उसकी सबसे अच्छी दोस्त के पास 15 प्रो मैक्स है.”

उस व्यक्ति ने कहा कि वह और उसकी पत्नी आखिरकार आईफोन 15 प्रो मैक्स लेने पर विचार कर रहे हैं और अपनी बेटी से कहते हैं ”यह एक बड़ा गिफ्ट है.”

पोस्ट ने लोगों का ध्यान खींचा और सभी ने अपने अनुभव शेयर किए. एक यूजर ने लिखा, “माता-पिता कौन है? अपनी बेटी को किसी बात के लिए आपको दोषी न ठहराने दें, iPhone 13 अभी भी एक नया और अच्छा फोन है.” दूसरे ने लिखा, “11 साल के बच्चे को हजार डॉलर के फोन की जरूरत नहीं है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि Apple ने सितंबर, 2023 में iPhone 15 Pro Max लॉन्च किया. स्मार्टफोन में नई A17 Pro चिप है.

Back to top button