मनोरंजन

वीडियो : पूजा के दौरान काजोल के साथ हो गया हादसा , यूजर्स बोले- जरा संभल के मैडम…

21 अक्टूबर 2023|इन दिनों हर तरफ नवरात्रि धूमधाम से सेलिब्रेट की जा रही है. हर कोई मां दुर्गा की पूजा भक्ति में लीन दिखाई दे रहा है. वहीं बॉलीवुड हस्तियां भी इस त्योहार को काफी अच्छे से मनाते हैं. हर बार की तरह इस बार भी कई सेलेब्स दुर्गा पूजा पंडाल में मां देवी का आशीर्वाद लेने पहुंचे. 

दुर्गा पूजा में फोन में बिजी काजोल गिरी धड़ाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल हर साल नवरात्रि के दिनों में दुर्गा पूजा समारोह में अपने पूरे परिवार के साथ मां दुर्गा का आशीर्वाद लेने पहुंचती हैं. इस बार एक्ट्रेस को स्पॉट किया गया. इस पूजा के दौरान काजोल के साथ एक हादसा हो गया, जिसमें एक्ट्रेस फोन में बिजी होने के चलते धड़ाम से गिर गईं, इस हादसे के बाद वहां मौजूद लोगों ने काजोल को संभाला. वहीं मां को गिरता देख बेटे युग ने भी तुरंत उनको संभाला.

दुर्गा पूजा के इस खास मौके पर एक्ट्रेस येलो कलर साड़ी पहने हुए नजर आईं। इस दौरान उन्होंने अपना लुक पूरा करने के लिए बालों में बन बनाया और डार्क लिपस्टिक के साथ मिनिमल मेकअप किया। काजोल का यह एथनिक लुक उनके फैंस को भी काफी पसंद आया।

फैंस ने की काजोल की तारीफ

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की वीडियो देखने के बाद उनके फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘वाह, अच्छी लग रही हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा ‘साड़ी में बहुत प्यारी लग रही हैं’। इसके साथ ही कई अन्य लोगों ने भी उनके लुक की तारीफ की।

काजोल के चाचा करते हैं पूजा का आयोजन
मां दुर्गा की पूजा करने के बाद काजोल ने फैंस के साथ बातचीत भी की  और पैपराजी को पोज भी दिए। हर साल अभिनेत्री नॉर्थ बॉम्बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा उत्सव में भाग लेती है। यह पश्चिमी उपनगरों में सबसे बड़ी पूजाओं में से एक है। इस पूजा का आयोजन अयान मुखर्जी के पिता और काजोल के चाचा देब मुखर्जी द्वारा किया जाता है।  आपको बता दें, आज काजोल और शाहरुख खान की फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ ने 25 साल पूरे किए हैं। इस खास मौके पर काजोल ने फिल्म के लिए एक खास पोस्ट साझा किया था।

Back to top button