मनोरंजन

Sunny deol ने पकड़े छोटे भाई बॉबी देओल के कान…..वीडियो हो रहा वायरल,जानिये पूरा किस्सा……

नई दिल्ली 14 मार्च 2022 बॉबी देओल की फिल्म ‘लव हॉस्टेल’ हाल ही में जी5 पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने डागर का खतरनाक किरदार निभाया था, और उनकी एक्टिंग को खूब पसंद भी किया गया था. उनका अंदाज और किलर लुक फैन्स को भाया था. अब बॉबी देओल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक 23 साल पुराना वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भाई सनी देओल के साथ फिल्म के सेट पर मस्ती करते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो दिल्लगी फिल्म की शूटिंग के दौरान का है, और यह फिल्म 1999 में रिलीज हुई थी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस वीडियो को शेयर करते हुए बॉबी देओल ने लिखा है, ‘आज ही मिला हैं. शानदार यादगार बॉब. दिल्लगी थ्रोबैक.’ इस तरह उन्होंने इस वीडियो को शेयर किया है. इस वीडियो में सनी देओल भी नजर आ रहे हैं. यही नहीं, सेट पर बॉबी देओल को उर्मिला मातोंडकर के साथ भी मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. इस तरह इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

‘बरसात’ है बॉबी देओल की पहली फिल्म

बॉबी देओल का असली नाम विजय सिंह देओल है और 55 वर्षीय बॉबी ने बरसात (1995) फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेू्यू किया था. हालांकि वह 10 साल की उम्र में धरम वीर (1977) में बाल कलाकार के तौर पर नजर आए थे. उन्होंने फल्म में धर्मेंद्र के बचपन का किरदार निभाया था. उनकी सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो ‘गुप्त (1997)’, ‘सोल्जर (1998)’, ‘अजबनी (2001)’, ‘हमराज (2002)’, ‘अपने (2007)’ और ‘दिल्लगी (1999)’ शामिल हैं. हालांकि वह ‘आश्रम (2020)’ वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

Back to top button