फ्लाइट में एयर होस्टेस से लड़कों ने की छेड़खानी….जिसके चलते 1.5 घंटे लेट हुई प्लेन

हैदराबाद 31 अगस्त 2024 वाराणसी को जाने वाली फ्लाइट में एयर होस्टेस के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार, मोहम्मद अदनान नाम के यात्री ने एयर होस्टेस को बैड टच किया। एयर होस्टेस की शिकायत पर अदनान को विमान से उतारा गया। जिसके कारण यात्री ने उड़ान भरने से पहले फ्लाइट में जमकर हंगामा काटा। जानकारी के अनुसार, हंगामे की वजह से फ्लाइट एक घंटे की देरी से उड़ान भर सकी।

पुलिस ने आरोपी अदनान के खिलाफ कई धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। जानकारी के मुताबिक, वाराणसी से हैदराबाद जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या IX 1171 में ये घटना घटी। आरोपी यात्री मोहम्मद अदनान हैदराबाद का रहने वाला है। आजमगढ़ में अपने रिश्तेदार से मिलकर वो वापस हैदराबाद लौट रहा था।

जानें क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, आरोपी अदनान हैदराबाद जाने के लिए बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचा था। वह एयरलाइन्स काउंटर से बोर्डिंग पास लेकर विमान मे बैठ गया। आरोप है कि इसी दौरान विमान यात्री महिला क्रू मेंबर के साथ दुर्व्यवहार करने लगा। उसे गलत तरीके से छुआ। महिला ने तत्काल एयरलाइंस अधिकारियों को इसकी जानकारी दी। मौके पर एयर इंडिया के सुरक्षा प्रभारी श्रीकांत तिवारी क्यूआरटी के जवानों के साथ पहुंचे। विमान में बैठे यात्री को उतार कर फूलपुर पुलिस को सौप दिया गया। इस दौरान यात्री ने हंगामा खड़ा कर दिया। जिससे विमान काफी देरी से रवाना हो सका। फूलपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी अपने परचित के पास आजमगढ़ गया था, जहां से वह शुक्रवार को हैदराबाद जा रहा था। इस मामले में एयरलाइंस द्वारा तहरीर मिली है। आरोपी से पूछताछ चल रही है।

"अपराध की प्रकृति गंभीर" देवेंद्र यादव को नहीं मिली जमानत, बलौदाबाजार कांड में 18 अगस्त को हुई थी गिरफ्तारी

 

विमान से उतरने पर यात्री जमकर हंगामा करने लगा. इसकी वजह से विमान अपने निर्धारित समय के सुबह 7:30 के बजाय 1 घंटे 20 मिनट के बाद सुबह 8:50 बजे वाराणसी से हैदराबाद के लिये उड़ान भर सका. एयरलाइन्स अधिकारियों ने बताया कि वारदात सुबह लगभग 8:10 बजे हुई थी. फूलपुर थाना प्रभारी प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि तीन दिन पहले अपने परचित के पास अदनान आजमगढ़ गया था.

आज वह वापस वाराणसी से हैदराबाद जा रहा था. इस दौरान विमान में एयर होस्टेस से छेड़खानी करने लगा. पुलिस ने पहुंचकर यात्री को पकड़ लिया. यात्री के ऊपर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की गई है.

NW News