हेडलाइन

ब्रेकिंग : कर्मचारियों के हड़ताल पर मुख्यमंत्री का बयान…. बातचीत के रास्ते…

रायपुर 1 अगस्त 2022। मुख्यमंत्री ने कर्मचारियोंके हड़ताल पर पहली बार बयान दिया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हड़ताल में हमेशा बातचीत के द्वार खुले हुए हैं। साथ ही कर्मचारी संगठन द्वारा वेतन कटौती के निर्देश को फाड़ने पर कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है । आपको बता दें कि पिछले दिनों ही कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन ने 5 दिन का हड़ताल किया था, जिसमें मंहगाई भत्ता और एचआरए को लेक सरकार से मांग की की गयी थी। लेकिन 5 दिन के दौरान एक बार फिर वार्ता की पहल नहीं की गयी है। अब मुख्यमंत्री के बयान के बाद उम्मीद जगी है कि जल्द ही सरकार की तरफ से वार्ता की पहल हो सकती है। दरअसल प्रदेश में कर्मचारियों ने 22 अगस्त से अनिश्चितकालीन हड़ताल का ऐलान किया है।

जांजगीर रवाना होने से पहले पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में वर्षा की स्थिति कुछ जगह में ठीक है उस जगह में कम वर्षा हुई है जिसमें बलरामपुर है इसको लेकर के विधायक जी भी मिले हुए थे सरगुजा दुर्ग जिला काफी कमजोर है उसके बाद कोरिया है कोरबा जशपुर है वैसे तो औसत वर्षा हिसाब से रायपुर और बेमेतरा को भी कम बताया जा रहा है मगर फसल यहां अच्छी है लेकिन नजरी सर्वे करने का निर्देश मैंने दिया है वे आदेश जारी करेंगे सभी जिलों में कलेक्टर देखेंगे कौन से ब्लॉक में फसल की रोपाई हुआ है कि नहीं हुआ है पानी की स्थिति क्या है नजरी सर्वे करके बताएंगे।

संजय रावत की गिरफ्तारी को लेकर के कहा कि जो केंद्र सरकार के खिलाफ बोलेंगे उसके ऊपर कार्रवाई होगी आप पूरा उदाहरण देख ले ईडी की पिछले 8 साल का ट्रैक रिकॉर्ड आप निकालेंगे केवल विपक्षियों को टारगेट किया गया है ईडी जो है राजनीतिक उद्देश्य के लिए काम कर रही है भाजपा शासित राज्य हैं भाजपा के नेता है या उससे जुड़े वे संगठन है वहां वह करवा ही नहीं करते केवल विपक्षियों को टारगेट किया गया है जो गलत है उस पर कार्रवाई होनी चाहिए उसको हम बचाव नहीं करते लेकिन केवल विरोधी दल के लोगों को टारगेट किया जाए इसका हम विरोध करते हैं

Back to top button