पॉलिटिकलबिग ब्रेकिंग

ब्रेकिंग : CM भूपेश ले रहे हैं हाईलेवल मीटिंग…. चीफ सिकरेट्री सहित कृषि विभाग के शीर्ष अधिकारी मौजूद… कुछ हो सकता है अहम फैसला

रायपुर 30 मार्च 2022। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कृषि विभाग की उच्च स्तरीय बैठक ले रहे हैं। बैठक में चीफ सिकरेट्री, ACS कृषि और APC भी मौजूद हैं। मुख्यमंत्री इस बैठक में कई बड़े फैसले लिये जा सकते हैं। मुख्यमंत्री ने कल गृह विभाग की बैठक ली थी, इस बैठक में भी आदिवासियों के प्रकरण वापसी, सहायक आरक्षकों की भर्ती प्रक्रिया सहित कई अहम मामलों की समीक्षा की गयी थी।

आज भी उच्च स्तरीय बैठक में भी कुछ बड़े निर्णय लिये जा सकते हैं। बैठक में कृषि विभाग की गहन समीक्षा होगी। आपको बता दें कि मुख्यमंत्री अप्रैल में प्रदेशव्यापी दौरे पर निकलने वाले हैं। बैठक में मुख्यमंत्री खुद ग्राउंड रिपोर्ट लेंगे। आमलोगों से मुलाकात के साथ-साथ योजनाओं के क्रियान्वयन, जनप्रतिनिधियों से चर्चा और विभागीय कामकाज की समीक्षा करेंगे।

मुख्यमंत्री के दौरे के मद्देनजर विभागों में होमवर्क शुरू हो गया है। माना जा रहा है कि ये दौरा काफी अहम होगा, जिसमें मुख्यमंत्री फीडबैक के आधार पर ना सिर्प योजनाओं में सुधार और क्रियान्वयन की दिशा में अहम निर्णय लेंगे, बल्कि अधिकारियों के कामकाजों की भी समीक्षा करेंगे।

Back to top button