ब्यूरोक्रेट्सहेडलाइन

ब्रेकिंग : “पहले कांग्रेस नेताओं के घर पर छापेमारी…और अब सरकार को डिस्टर्ब करने विभागों में कार्रवाई, अधिकारी-कर्मचारी किस हाल में हैं, उनकी हमें चिंता हो रही है”…पवन खेड़ा की गिरफ्तारी पर बोले CM- अधिवेशन से डर गयी है बीजेपी

रायपुर 23 फररी 2023। दिल्ली एयरपोर्ट से असम पुलिस ने कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को गिरफ्तार किया है। पवन खेड़ा की गिरफ्तारी को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तीखा बयान दिया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि अधिवेशन में अड़ंगा डालने के लिए इस तरह की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि पवन खेड़ा ऐसा कोई बड़ा अपराध नहीं कर दिया था कि इसके लिए उन्हें प्लेन से उतारा जाये। मुख्यमंत्री  ने कहा कि ऐसे तो ना जाने कितनी बातें भाजपा की तरफ से सोनिया गांधी, राहुल गांधी के लिए की जाती है।

यहां रमन सिंह ने कई बार उन्हें कुत्ता, बिल्ली, राक्षस तक कहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि ये समझना चाहिये कि किसी पर आप अगर एक अंगुली उठाते हैं तो तीन अंगुली आपकी तरफ भी उठती है। मुख्यमंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार ने अधिवेशन को रोकने के लिए और उसमें व्यवधान डालने के लिए हर तरह का काम किया है। जिन कांग्रेस नेताओं को जिम्मेदारी दी गयी थी, उनके घरों पर ईडी की छापेमारी की गयी। सरकार को प्रभावित करने के लिए विभागों में छापे मारे गये। मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

देखिये ये हर तरह से कोशिश कर रहे हैं कि किसी तरह से अधिवेशन को रोका जाये। हमारे उन नेताओं के घरों पर ईडी की छापेमारी हुई, जिन्हें जिम्मेदारी दी गयी थी। सरकार को डिस्टर्ब करने के लिए हमारे कई विभागों में छापेमारी की गयी, अभी तक उन दफ्तरों में कार्रवाई चल रही है। अब उन विभागों के अधिकारी-कर्मचारी किस हालत में हैं, उनको लेकर हमें चिंता हो रही है। अब पवन खेड़ा को गिरफ्तार किया गया है, पवन खेड़ा को भाग नहीं रहे थे, वो हर दिन मीडिया में आते हैं, इतना बड़ा कोई गुनाह नहीं था कि उन्हें फ्लाइट से नीचे उतारा जाये। तो कुल मिलाकर भाजपा अधिवेशन से डर गयी है।

भूपेश बघेल, मुख्यमंत्री

आपको बता दें कि ईडी पिछले तीन दिनों से छत्तीसगढ़ में काफी सक्रिय है। कांग्रेस ने दो विधायकों और पार्टी के कोषाध्यक्ष समेत आधा दर्जन कांग्रेस नेता के ठिकानों पर छापेमारी की थी। कल से सरकारी दफ्तरों में कांग्रेस ने दबिश दी है। आज भी सरकारी कार्यालयों में कार्यवाही जारी है।

Back to top button