पॉलिटिकलहेडलाइन

नड्डा ने बिलासपुर की मंच से कहा, केंद्र ने छत्तीसगढ़ को हरसंभव मदद की, मोदी सरकार की उपलब्धि गिनायी, कांग्रेस पर बरसे

बिलासपुर 30 जून 2023। जेपी नड्डा ने बिलासपुर के मंच से एक तरफ जहां मोदी सरकार के कामों का बखान किया, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस की मौजूदा सरकार पर जमकर निशाना भी साधा। नड्डा ने अपने संबोधन की शुरुआत जय जोहार से की। उन्होंने छत्तीसगढ़िया सब ले बढ़िया का नारा भी मंच से बुलंद किया। नड्डा ने कहा कि.अटल जी ने इस छत्तीसगढ़ को बनाया.। छत्तीसगढ़ की मजबूत नींव भाजपा ने रखी, जिसके बूते आज छत्तीसगढ़ बुलंदी से खड़ा है। जेपी नड्डा ने कहा कि  इन्फ्रास्ट्रक्चर के नाम पर 10 लाख करोड़ रुपये खर्च किया जा रहा है। देश में सड़कों का जाल बिछाया गया है। पूरे देश मे 54 हजार किलो मीटर की नेशनल हाइवे बन कर तैयार हुआ है।

नड्डा ने मोदी सरकार की उपलब्धि को गिनाते हुए कहा कि देश मे 23 वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत की गयी है। बिलासपुर से भी वन्देभरत ट्रेन चल रही है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 34 लाख शौचलय का  निर्माण किया गया। इसके साथ ही गैस का कनेक्शन दिया गया। यह सब 9 साल में केंद्र की भाजपा मोदी की सरकार ने किया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की किसान निधि योजना के जरिये किसानों को लाभ पहुंचाने का काम मोदी सरकार ने की है।

नड्डा ने  महगांई को लेकर कहा कि पूरी दुनिया मे महंगाई काफी ज्यादा है, लेकिन देश में अभी भी 4.2 परसेंट महंगाई है। JP नड्डा छत्तीसगढ़ में कौन सी ऐसी कौन सी चीज है जो भारतीय जनता पार्टी ने नही किया है। सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, सड़क, यूनिवर्सिटी और विकास के लिए हजारों करोड़ रूपये दिये हैं।

गांव को जोड़ने के लिए सड़क का काम किया गया। भारत माला योजना के तहत सड़क मार्ग को महानगरों से जोड़ा जा रहा है। भूपेश बघेल पर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के समय हुए  विकास कार्यो के नाम बदलने का काम सिर्फ भूपेश बघेल ने किया है।

Back to top button