टॉप स्टोरीज़पॉलिटिकल

ब्रेकिंग: CM भूपेश के बदले कार्यक्रम को नहीं मिली एयरपोर्ट अथॉरिटी से इजाजत….लखीमपुर नहीं जाने के प्रोग्राम के बाद भी लैंडिंग की अनुमति नहीं

 

रायपुर 4 अक्टूबर 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बदले हुए प्रोग्राम के बावजूद भी लखनऊ एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के प्लेन को उतरने की इजाजत नहीं मिली है। इससे पहले मुख्यमंत्री का लखीमपुर नहीं जाने और लखनऊ में ही रहने को लेकर रिवाइज्ड शेड्यूल यूपी सरकार और एयरपोर्ट को भेजा गया था, लेकिन नए प्रोग्राम के मुताबिक भी मुख्यमंत्री के प्लेन को लखनऊ एयरपोर्ट पर नहीं उतरने की इजाजत दी गयी है।

आपको बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने लखनऊ जाने के लिए कार्यक्रम भेजा था। वो 11 बजे लखनऊ के लिए निकलने वाले थे, 1 बजे पहुंचने एयरपोर्ट के बाद होटल जाने के बाद उनका कार्यक्रम रिजर्व रखा गया था।

आपको बता दें कि कल यूपी के लखीमपुर में हुई हिंसा में 8 लोगों की मौत हुई थी। मृतकों में पत्रकार, बीजेपी कार्यकर्ता, ड्राइवर और 4 किसान शामिल थे। आरोप है कि केंद्रीय मंत्री में बेटे ने विरोध कर रहे किसानों पर गाड़ी चढ़ाई, जिसके बाद बवाल बढ़ गया और फिर हिंसा और आगजनी शुरू हो गयी।

 

 

इस हिंसा के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रियंका गांधी, अखिलेश यादव सहित कई पार्टी के नेता लखीमपुर जाने वाले थे, लेकिन किसी को भी इजाजत नहीं दी गयी। लखीमपुर में फिलहाल धारा 144 लागू है।

 

Back to top button