बिग ब्रेकिंग

CG ब्रेकिंग : कोरोना के नये वैरिएंट पर मुख्यमंत्री का आया बयान…बोले- जहां नया वैरिएंट मिला है, वहां से आवाजाही रोकी जाये….रायपुर लौटे मुख्यमंत्री ने और क्या कुछ कहा… पढ़िये

रायपुर 28 नवंबर 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन दिवसीय दौरे के बाद आज शाम रायपुर लौटे। मुख्यमंत्री ने इस दौरान कोरोना के नये वैरिएंट को लेकर चिता जतायी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि

“पहली लहर को समय पर रोक दिए होते तो इतना नुकसान नहीं होता, तब नमस्ते ट्रम्प और मध्यप्रदेश में सरकार गिराने के चक्कर में देरी की, इसका नुकसान पूरे देश को भुगतना पड़ा, नये वेरियंट के लिए पहली और दूसरी गलती से सबक ले लेना चहिये, जिस देश से नया वैरियंट मिल रहा है, वहां से आवाजाही रोकी जाए और वहां से लौटे लोगों की चेक किया जाए”

मुख्यमंत्री ने पुणे में महात्मा फुले सम्मान मिलने पर कहा कि ये बड़ा सम्मान है पहले शरद पवार,शरद यादव जैसे बड़े – बड़े लोगों को मिला है। छत्तीसगढ़ में समता मुलक समाज की कल्पना में हमारी सरकार काम कर रही है। सरकार ने शिक्षा और स्वालंबन के लिए लगातार काम कर रही है। किसान,मजदूर के हित में लगातार काम कर रहे है। ये सम्मान छत्तीसगढ़ के लोगों का सम्मान है।

मुख्यमंत्री ने चुनाव में पार्टी की तैयारी के बारे में कहा कि  प्रियंका गांधी की लगातार तीन बड़ी सभा यूपी में हुई है। लोगो में कांग्रेस के प्रति काफी उत्साह है। लोग परिवर्तन चाहते हैं और योगी आदित्यनाथ सरकार को बदलना चाहते हैं। यूपी प्रियंका गांधी में उम्मीद की किरण देख रहे हैं।

Back to top button