बिग ब्रेकिंग

VIDEO : …जब सड़क पर तैरने लगी मछलियां…..मछली लूटने टूट पड़े लोग, थैले में भर-भरकर मछली ले गये लोग… देखिये ये मजेदार वीडियो

धमतरी 3 अप्रैल 2022। ….यूं तो मछलियां पानी में तैरती है…लेकिन अगर वही मछलियां राह चलते सड़क पर चलती मिल जाये, तो फिर आप क्या कहेंगे! …सुनकर हैरानी होगी, लेकिन ये हकीकत है। दरअसल हुआ यूं कि आज धमतरी के कुरूद के सांधा चौक में दर्जनों मछलियों को सड़क पर चलती दिख गयी। इधर, लोगों ने सड़क पर मछलियों को देखा, तो मछलियों को पकड़ने टूट पड़े।

एक नहीं..दो नही… दर्जनों मछलियों को सड़क पर चलते देख, लोगों की हैरानी का ठिकाना नहीं था। इधर सबकुछ भूलकर लोग मछली पकड़ने में जुट गये। कोई थैला लेकर आया, तो कोई प्लास्टिक बैग, जिसे जितना हाथ लगा, मछली लेकर भागा। कुरूद के सांधा चौक पर आज सुबह जब लोग रोजमर्रा के कामों के लिए निकले, तभी उन्होंने मछलियों को सड़क पर देखा।

ये बातें, कानों-कान और भी लोगों तक पहुंच गयी, जिसके बाद लोग मछली लूटने के लिए टूट पड़े। सभी मछलियां “मुंगेरी” थी और सड़क पर इधर उधर उछलकूद कर रही थी। आशंका है कि आंधा से रायपुर ले जाने के दौरान मछलियां ट्रक से गिरी और फिर सड़क पर उछलकूद करने लगी।

मछलियां काफी बड़ी-बड़ी थी, जिसकी वजन 1 किलो से लेकर 2-3 किलो तक थी। ऐसे में जिसे जितनी भी मछलियां हाथ लगी, लेकर चंपत हो गया। आपको बता दें कि आंध्रा पदेश से हर दिन दर्जनों मछलियां से भरी ट्रक रायपुर की मंडी तक आती है। आशंका है कि उनमें से ही किसी ट्रक से ये मांगुर मछलियां नीचे सड़क पर गिरी और फिर सड़क पर चलने लगी।

Back to top button