बिग ब्रेकिंग

LIVE घूसखोरी : 5 हजार रिश्वत लेते कैमरे में कैद हुआ पटवारी…. हुआ सस्पेंड… देखिये पूरा वीडियो

जांजगीर 31 मई 2022। घूस लेते केमरे में कैद हुए पटववारी को सस्पेंड कर दिया गया है। पटवारी देवेंद्र साहू का एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वो पैसा लेते और फिर उसे अपने लाकर में रखते हुए दिखाये दे रहे थे। जिला प्रशासन तक ये वीडियो पहुंचा, तो पामगढ़ के SDM ने इस मामले में जांच करायी, जिसमें मामला सही पाये पाये पर पटवारी देवेंद्र साहू को सस्पेंड कर दाय गया है।

देवेंद्र साहू पामगढ़ तहसील के कोड़ाभाट के भुईगांव में पदस्थ थे। पटवारी को पामगढ़ मुख्यालय के कानूनगो शाखा में अटैच किया गया है। वहीं भुईगांव कोड़ाभाट के लिए रविकांत साहू को निर्देशित किया गया है। जानकारी के मुताबिक एक किसान अपने जमीन संबंधी कार्य के लिए जब पटवारी के पास पहुंचा तो उन्होंने रूपए की मांग की। बिना पैसे के पटवारी काम करने को तैयार नहीं था, लिहाजा पटवारी को पैसा देना पड़ा, मगर पटवारी को पता नही था कि रूपए देते हुए किसान ने चुपके से उनका वीडियो भी मोबाइल से बना रहा । जब यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ तो पटवारी के कारनामे सामने आ गए।

आपको बता दें कि पटवारी लगातार भ्रष्टाचार और रिश्वतखोरी के मामले में सलाखों के पीछे जा रहा है, लेकिन इस मामले में कोई कमी नहीं आ रही है। खुद मुख्यमंत्री तक इस मामले में शिकायत पहुंची थी, जिसके बाद उन्होंने नाराजगी जतायी थी।

Back to top button