हेडलाइन

ब्रेकिंग : अफसर ने ऑफिस में की आत्महत्या, BSNL के थे GM, मचा हड़कंप

दुर्ग 29 मई 2023। दुर्ग से एक बड़ी खबर आ रही है। भारत ब्राडबैंड नेटवर्क के जीएम ने दफ्तर में फांसी लगा लगी। BBNL के छत्तीसगढ़ इंचार्ज सतीश साहू ने आफिस में ही फांसी लगायी है। मामले के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है। इधर विभाग में हड़कंप मचा है। पुलिस जांच में जुटी है। मोहनगर थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है, इस मामले में जांच कर रही है। परीिजनों को घटना की सूचना दे दी गयी है। हालांकि अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, इधर पुलिस भी जांच के बाद ही कुछ कहने को तैयार है।

छत्तीसगढ़ के दुर्ग शहर में भारत ब्राडबैंड नेटवर्क के जीएम ने दफ्तर में फांसी लगा ली है। मृतक जीएम का नाम एसके साहू है। जानकारी के अनुसार वे रायपुर बीएसएनएल में पदस्थ थे। भिलाई रिसाली के छाया गार्डन के पास उनका निवास है। बताया जा रहा है कि वे रविवार की शाम से घर नहीं गए थे। जिसके बाद उनके स्वजनों ने सोमवार की सुबह उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नेवई थाने में दर्ज कराई थी।

स्वजनों ने जब खोजबीन की तो पता चला बीएसएनएल के दुर्ग सर्किट हाउस के पास स्थित आफिस में उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उनके आत्महत्या करने के कारण अभी तक नहीं पता चल पाया है। फिलहाल इस मामले में पुलिस सभी एंगल से पूछताछ इसकी जांच कर रही है।

खबरें अपडेट की जा रही है …

Back to top button