टॉप स्टोरीज़

कोरबा पुलिस की कोयला चोरी पर बड़ी कार्रवाई……दीपका कोयला खदान से स्टीम कोयला की हेरा-फेरी परिवहन करने वाले चढे पुलिस के हत्थे

कोरबा 16 अप्रैल 2022। एसपी भोजराम पटेल के निर्देश पर कोयला चोरी और अवैध परिवहन पर लगातार कार्रवाई जारी है। पुलिस को आज मुखबिर से सूचना मिली कि दीपका कोयला खदान से ट्रक स्टीम कोयला बडा साईज लोड कर बिलासपुर की ओर ले जा रहा है जिसकी सूचना पर दीपका चौक में वाहन को रोककर चेक करने पर दोनों गाडियों में स्टीम कोयला बडा साईज लोडकर ले जाते पाया गया। उक्त दोनों वाहनों में स्टीम कोयला लोडकर परिवहन कर धोखाधडी करने का संदेह होने से मौके पर पर जप्त किया गया है।

जानकारी के मुताबिक 15 अप्रैल की रात 8 बजे मुखबिर से सूचना मिली थी कि दीपका कोयला खदान से ट्रक क्रमांक CG15 AC 8790 एवं ट्रेलर क्रमांक CG 04 ZD 0445 से स्टीम कोयला बडा साईज लोड कर बिलासपुर की ओर ले जा रहा है। सूचना पर दीपका चौक में वाहन को रोककर चेक करने पर दोनों गाडियों में स्टीम कोयला बडा साईज लोडकर ले जाते पाया गया। उक्त दोनों वाहनों में स्टीम कोयला लोडकर परिवहन कर धोखाधडी करने का संदेह होने से मौके पर धारा 102 जाफौ0 पर जप्त किया गया है। उक्त दोनो गाड़ियाँ Transporter रवि तिवरता के अकाउंट मे चल रही थी। जिससे पूछताछ किया जा रहा है ।

Back to top button