टॉप स्टोरीज़

VIDEO हद है! बाइक पर स्टंट करते-करते दो लड़कियों ने की लिप KISS…खुल्लम खुल्ला ये प्यार वाला video देख लोगों ने…

झारखंड 4 मई 2023 बीते लंबे समय से हम कुछ लोगों को तुफानी अंदाज में प्यार करते देख रहे हैं. हाल ही के दिनों में देश के अलग-अलग शहरों में चलती बाइक या फिर स्कूटी पर हैरतअंगेज अंदाज में बैठे कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं. फिलहाल इन सभी के बीच दो लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. जिसमें वह एक बाइक को सड़क पर दौड़ाते हुए बिना डरे रोमांटिक अंदाज में स्टंट परफॉर्म करती नजर आ रही हैं.


दरअसल बीते समय में जहां हमने लड़कों को बाइक चलाते हुए और लड़कियों को पेट्रोल की टंकी के ऊपर बैठ एक दूसरे को गले लगाते देखा है. वहीं उनसे एक कदम जाते हुए इन लड़कियों ने सभी को हैरान कर दिया है. वीडियो में दोनों लड़कियां नॉर्मल कपड़े में नजर आई, इस दौरान एक लड़की को बाइक के पेट्रोल की टंकी पर बैठे देखा गया और पहले तो वह बाइक पर स्टंट परफॉर्म करते हुए एक दूसरे संग खेलती दिखी.
वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि दोनों लड़कियां नॉर्मल कपड़े में नजर आ रही है. इस दौरान एक लड़की को बाइक चलाते, तो वहीं दूसरी लड़की को पेट्रोल की टंकी पर बैठे देखा गया हैं. इस दौरान दोनों किस करते हुए रोमांटिक स्टंट करती हुई नज़र आई. इसके बाद उन्हें बाइक पर ही गले मिलते देखा गया.

https://www.instagram.com/reel/CralqF5h1a-/?utm_source=ig_web_copy_link

इसमें सबसे ख़ास बात तो यह हैं कि इस स्टंट के दौरान सड़क पर बाइक उनके कंट्रोल से बाहर नहीं गई. दोनों ही लड़कियां विंदास होकर बाइक पर रोमांटिक स्टंट करती रहीं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो इंस्टाग्राम पर (stars_of_jharkhand) नामक अकाउंट से शेयर किया गया हैं.

इस वीडियो पर अब तक करीब 28 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. अब यूजर्स कमेंट के जरिये अलग-अलग तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, कोई तो इनके ऊपर चालन करों या सिर्फ लड़कों का ही कटेगा. तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, देश संकट में हैं भाई. फिलहाल, इस तरह के ओर भी कई ज़ोरदार कमेंट सामने आये हैं. युवाओं के बीच ये वीडियो काफी सुर्खियों बटोर रहा हैं.

Back to top button