हेडलाइन

घूसखोरी लाइव : कृषि अधिकारी का रिश्वत लेते VIDEO हुआ वायरल….उपर टंगी थी आबंडेकर की फोटो, नीचे बैठा अफसर ले रहा था घूस

सारंगढ़ बिलाईगढ़ 5 नवंबर 2022। सारंगढ़ बिलाईगढ़ में एक अधिकारी का रिश्वत लेते वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। सारंगढ़ बिलाईगढ़ के नया जिले बनते ही भ्रष्टाचार की इस तस्वीर में हर किसी को हैरान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक जो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, वो सारंगढ़ कृषि विभाग में पदस्थ ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी कौशल प्रसाद महेश का है।

इस वीडियो में ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी रिश्वत लेते साफ नजर आ रहे हैं। रिश्वत का यह वीडियो एक किसान ने अपने मोबाइल से शूट किया है। जानकारी के मुताबिक रिश्वत लेने का जो वीडियो सामने आया है, वो अधिकारी के आवास स्थित कार्यालय का बताया जा रहा है।

किसान का प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि योजना डिएक्टिव हो गया था। योजना का फिर से लाभ दिलाने को लेकर कृषि विस्तार अधिकारी पैसे ले रहा है। वीडियो में कृषि ग्रामीण विस्तार अधिकारी को किसान पहले 500-500 के कई नोट देता है, जिसमें से अधिकारी 200 रूपये का नोट वापस करता हुआ दिखता है।

यह सारा वीडियो हितग्राही ने कैमरे से कैद कर लिया और फिर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी कौशल प्रसाद महेश वर्तमान में सारंगढ़ कृषि विभाग में पदस्थ हैं उनका रिश्वत लेते वीडियो एक कमरे में दिख रहा है। इधर, इस पूरे घटना पर कौशल प्रसाद महेश ने अनभिज्ञता जताई है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद अधिकारी के खिलाफ कार्रवाई होनी तय मानी जा रही है।

Back to top button