हेडलाइन

VIDEO : रिपोर्टर बन सरोज पांडेय ने दिखायी सड़क की बदहाली….तो मुख्यमंत्री बोले- रमन सरकार ने अच्छी सड़क बनायी होती, तो खराब ही क्यों होती…

रायपुर 27 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़ में खराब सड़क पर राजनीति गरमा गयी है। पिछले दिनों भाजपा सांसद सरोज पांडेय ने रिपोर्टर बनकर सड़क की दुर्दशा दिखायी थी। सरोज का रिपोर्टर वाला ये अंदाज सोशल मीडिया में खूब वायरल हुआ था। अब अब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का इस मामले में जवाब आया है। मुख्यमंत्री ने पूछा है कि अगर भाजपा ने सड़क ठीक बनायी होती, तो तीन साल में बदहाल ही क्यों होती। रमन सरकार ने ही घटिया सड़क बनवायी थी।

सोमवार को डोंगरगढ़ में मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा सड़कें खराब है इससे इनकार नहीं है। इस बारे में अधिकारियों को निर्देश भी दिया गया है। रमन सिंह की सरकार ने अगर ठीक से सड़क बनायी होती तो तीन साल में खराब ही क्यों होती। रायपुर में एक्सप्रेस वे बना, वो बना भी नहीं था कि खराब हो गया उसे दोबारा बनाना पड़ा।

आपको बता दें कि पिछले दिनों अकलतरा विधानसभा से कोरबा जाने वाली रोड की बदहाल स्थिति को लेकर रिपोर्टर के अंदाज में सरोज पांडेय ने रिपोर्टिंग की थी और उसे सोशल मीडिया में पोस्ट भी किया था।

Back to top button