हेडलाइन

ब्रेकिंग- 5 पदों पर भर्ती परीक्षाओं की तारीख बढ़ी, जानिये अब कब-कब होगी ये परीक्षाएं, Vyapam ने जारी की सूचना

रायपुर 11 मई 2023। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा प्रदेश में सरकारी नौकरी में भर्तियों का सिलसिला लगातार जारी है। इस कड़ी में परीक्षा का सिलसिला भी शुरू हो गया है। श्रम विभाग के तहत सहायक श्रम पदाधिकारी, श्रम निरीक्षक और श्रम उप-निरीक्षक पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा की तारीख में बदलाव किया गया है। पहले ये परीक्षा 18 जून को होने वाली थी। लेकिन व्यापम ने तीन अलग-अलग पदों पर होने वाली भर्ती परीक्षा की तारीख बढ़ा दी है। अब 18 जून के बजाय 24 जून को परीक्षा होगी। 24 जून शनिवार को ये परीक्षा दोपहर बाद 2 बजे से होगी।

आपको बता दें कि कार्यालय श्रमायुक्त छत्तीसगढ़ की ओर से 34 विभिन्न पदों पर भर्ती की जानी हैं। जारी विज्ञापन के अनुसार सहायक श्रम पदाधिकारी के 04, श्रम निरीक्षक के 14 और श्रम उप-निरीक्षक के 16 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती होगी।श्रमायुक्त कार्यालय, इंद्रावती भवन, नवा रायपुर से जारी विज्ञापन के अनुसार विज्ञापित किए गए पदों की वर्गवार रिक्तियों की संख्या में परिवर्तन भी किया जा सकता है।

वहीं सहायक प्रबंधक उपार्जन निर्माण प्रक्रिया और सहायक प्रबंधक प्रबंधन की भर्ती परीक्षा की तारीख भी बदल गयी है। पहले ये दोनों परीक्षा 11 जून को होने वाली थी, लेकिन अब ये दोनों परीक्षा 13 जून को होगी।

Back to top button