हेडलाइन

CG NEWS : पेट्रोल पंप में हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले 4 अरेस्ट….एक फरार, SP ने कहा कानून व्यवस्था से खिलवाड़ बर्दाश्त नही….

बिलासपुर 8 फरवरी 2023। बिलासपुर में दहशत फैलाने वालों की अब खैर नही हैं। जीं हां इस बात को एक बार फिर बिलासपुर पुलिस ने साबित किया हैं। पेट्रोल पंप पर हवाई फायरिंग कर लूट की कोशिश करने के मामले में शिकायत के 2 घंटे के भीतर पुलिस ने इस वारदात में शामिल 4 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया हैं। गिरफ्तार आरोपियों में एक नााबलिग भी शामिल हैं,जबकि एक आरोपी फरार हैं। एसपी संतोष सिंह ने एक बार फिर साफ कर दिया हैं कि न्यायधानी में कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जायेगा, जो भी कानून को हाथ में लेगा पुलिस उसके साथ सख्ती से निपटेगी।

गौरतलब हैं कि तखतपुर के जुनापारा चौकी के ग्राम भौरापछार में गोपाल फ्यूल में मंगलवार की रात कार में सवार होकर कुछ युवक पहुंचे थे। यहां पिस्टल की नोक पर युवकों ने पेट्रोल पंप कर्मियों से लूट का प्रयास किया गया। इस दौरान आरोपियों ने हवाई फायरिंग कर दहशत फैलाने की कोशिश करने के साथ ही सीसीटीवी कैमरे को पत्थर से मारकर तोड़ने की कोशिश किया गया। इस सनसनीखेज वारदात के बाद आरोपी मौक से फरार हा गये थे। घटना की जानकारी सामने आते ही एसपी संतोष सिंह ने इस मामले में तत्काल सभी आरोपियों की गिरफ्तारी का सख्त निर्देश दिया गया था। दूसरी तरफ पेट्रोल पंप के संचालक गिरधर गोपाल ने आज सुबह 10 बजे पुलिस चौकी आकर रात में पेट्रोल पंप में हुए घटना की शिकायत दर्ज कराया गया।

एसपी संतोष सिंह के निर्देश पर थाना प्रभारी एस.आर. साहू ने तत्काल आरोपियों की पहचान कर दो घंटे में ही वारदात में शामिल पांच में से चार आरोपियों को आवाजी एयरगन, नकली पिस्टल के साथ गिरफ्तार कर लिया हैं। पुलिस की गिरफ्त में चढ़े आरोपियों में गौरव मिश्रा, दीपक मिश्रा,अमित नवरंग और एक नाबालिग युवक हैं। वही एक अनरू फरार आरोपी मनीष नवरंग की सरगर्मी से तलाश की जा रही हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ भयादोहन और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेजा जा रहा है। बिलासपुर एसपी संतोष सिंह ने साफ किया कि न्यायधानी में अगर कोई भी कानून व्यवस्था को बिगाड़ने का प्रयास करेगा तो उसे बख्शा नही जायेगा। शातिर अपराधियों पर पुलिस पहले ही नकेल कस रही हैं।

Back to top button