हेडलाइन

VIDEO-…एक पल भी देरी होती, तो नहीं बचती लड़की की जान, सुसाइड करने लड़की ने लगा दी थी छलांग, पुलिस ने लपककर पकड़ लिया

कोरबा 11 अप्रैल 2024। पुलिस ने एक सेकंड भी देर की होती, बच्ची की जान नहीं बचती। बच्ची सुसाइड के लिए डैम में छलांग लगा चुकी थी, लेकिन तभी देवदूत बनकर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने लपककर उसे पकड़ लिया।  पुलिस की सक्रियता के कारण नाबालिग बच्ची की जान बच गयी। घटना दर्री डेम की है, जहां लड़की ने सुसाइड करने के उद्देश्य से पहुंची थी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की का हाथ पकड़ कर ऊपर खींचा।

जानकारी के मुताबिक कोरबा के दर्री डेम में जान देने की नियत से एक लड़की पहुंची थी। राहगीरों ने लड़की को संदिग्ध तरीके से देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस की टीम तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही लड़की डैम मेंं कूदने लगी। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए लपककर लड़की को पकड़ लिया।

लड़की को किसी तरह से ऊपर खींचकर निकाला गया। हालांकि पुलिसकर्मियों ने जब लड़की को जान देने की वजह पूछी, तो वो रोने लगी। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और बच्ची को उन्हें सौंप दिया है। माना जा रहा है कि परिवारिक विवाद की वजह से बच्ची ने आत्महत्या की कोशिश की है।भवानी मंदिर के पास हसदेव नदी के उपर बने नए पुल से युवती छलांग लगाकार जान देने जा रही थी।

 

Back to top button