बिग ब्रेकिंग

VIDEO: CM की सभा में सांड का आतंक…सीएम बोले : इसके पीछे बीजेपी का हाथ….

गुजरात 29 नवंबर 2020 गुजरात में चुनाव से पहले सभी पार्टियां चुनाव प्रचार में जुटी हैं। इसी बीच गुजरात में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की चुनावी सभा में एक सांड घुस गया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।
सीएम गहलोत ने कहा कि इस सांड को भी बीजेपी ने ही भेजा है मीटिंग को डिस्टर्ब करने के लिए. चुनाव से पहले बीजेपी हमारी मीटिंग्स को डिस्टर्ब करने के लिए और ऐसे हथकंडे ही अपनाएगी. सभा में सांड के घुसने पर अफरा तफरी मच गयी थी. जिसपर सभा में मौजूद लोगों को सीएम गहलोत ने शांत रहने की बात कही और कहा कि सांड खुद बाहर चला जाएगा.


राजस्थान की योजनाओं से गहलोत करवा रहे थे अवगत
दरअसल वीडियो में सुनाई दे रहा है कि गुजरात की जिस चुनावी सभा का यह वीडियो हैं। उसमें गहलोत राजस्थान में उनकी ओर से लागू की गई योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं। वीडियो गुजरात की किस चुनावी सभा का है, फिलहाल इसको लेकर पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस ने गुजरात चुनाव में पर्यवेक्षक के तौर पर जिम्मेदारी सौंपी है। गहलोत को कांग्रेस पहले भी गुजरात चुनाव की जिम्मेदारी दे चुकी है।
हर पार्टी कर रही जीत का दावा

बता दें कि इस बार गुजरात में विधानसभा चुनाव बेहद ही रोचक बना हुआ है. दरअसल, बीजेपी फिर से सत्ता में आने का दावा कर रही है तो आम आदमी पार्टी पहली बार सरकार बनाने की बात कह रही है. आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम ने रविवार को लिखित में दावा किया है कि गुजरात में उनकी सरकार बन रही है. वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस भी बनवास खत्म कर 27 साल बाद सत्ता में आने की बात कह रही है.

Back to top button