Technology

कैमरा क्वालिटी इतनी तगड़ी की DSLR को भी दे दी भारी टक्कर, मात्र 10 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Xiaomi 14 स्मार्टफोन, जाने पूरी जानकारी

कैमरा क्वालिटी इतनी तगड़ी की DSLR को भी दे दी भारी टक्कर, मात्र 10 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Xiaomi 14 स्मार्टफोन, जाने पूरी जानकारी, आपकी जानकारी के लिए बता दे की शाओमी फैन फेस्टिवल सेल 2024 के लिए दी गई लिस्टिंग के अनुसार Xiaomi 14 स्मार्टफोन 12GB RAM +512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट को मात्र 10 हजार रुपये कीमत पर दिया जा रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की इस फेस्टिवल सेल के लिए दी गई लिस्टिंग के अनुसार Xiaomi 14 के 12GB RAM +512GB स्टोरेज वाले वेरिएंट 10 हजार रुपये सस्ता दिया जा रहा है,आपको बता दे की लॉन्चिग के समय इस स्मार्टफोन की कीमत 69 हजार 999 रुपये थी, लेकिन अब 59 हजार 999 रुपये की कीमत पर आसानी से ख़रीदा जा सकता है.

कैमरा क्वालिटी इतनी तगड़ी की DSLR को भी दे दी भारी टक्कर, मात्र 10 हजार रुपये सस्ता मिल रहा Xiaomi 14 स्मार्टफोन, जाने पूरी जानकारी

Read more: Maruti करने वाली है अपनी सबसे तगड़ी कार को इंडियन मार्केट में लॉन्च, जाने कीमत

पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था फोन

जैसा की आप सभी जानते होंगे की, शाओमी के इस स्मार्टफोन को पिछले महीने ही लॉन्च किया गया था. अगर इसके फीचर्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 1.5K रेजॉल्यूशन वाला LTPO AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. यह फोन 90W के हाइपरचार्ज सपोर्ट देखने को मिल जाएंगे.

आपको बता दे की इस शाओमी 14 स्मार्टफोन को लेकर कंपनी का दावा है, कि इस फोन को 0 से 50 फीसदी चार्ज होने में मात्र 9 मिनट का समय लगता है. और शाओमी 14 IP68 रेटिंग के साथ आता है, जो इसे धूल और पानी से सुरक्षित रखता है . मार्केट में कंपनी ने इस स्मार्टफोन को ग्रीन और ब्लैक कलर के ऑप्शन में लॉन्च किया था.

यह भी पढ़िए:- Meesho से भी सस्ता प्लेटफॉर्म लाई Amazon, 600 रुपये के अंदर मिलेंगे फैशन से लेकर घर के प्रोडक्‍ट्स

इसके अलावाइस स्मार्टफोन में आपको Leica को-इंजीनियर्ड ट्रिपल रियर कैमरा देखने को मिल जाएंगे ,जो 50MP अल्ट्रा वाइड कैमरा, 50MP 3.2X टेलीफोटो कैमरा और 50MP का बड़ा लाइट फ्यूजन 900 इमेज सेंसर है. सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का कैमरा देखने को मिल जाएंगे.

Back to top button