हेडलाइन

एयरपोर्ट पर गर्लफ्रेंड-ब्वायफ्रेंड पकड़ाये : पार्टी के लिए कुरियर से भेज रही थी ड्रग…लेकिन पकड़ी गयी चालाकी

रायपुर 9 दिसंबर 2022। राजधानी पुलिस ने ड्रग्स की शौकीन गर्लफ्रेंड-ब्वायफ्रेंड को गिरफ्तार किया है। दोनों की गिरफ्तारी रायपुर एयरपोर्ट से हुई है। जिस लड़की को पुलिस ने पकड़ा उसका नाम दिप्ती रानी भारद्वाज है। 29 साल की दिप्ती कोरबा के पाली की रहने वाली है। इसका आना जाना रायपुर में हुआ करता था। यहां इसका बॉयफ्रैंड संदीप चंद्राकर रहा करता था। ये युवक मूलत: महासमुंद का रहने वाला है। इन दोनों के बारे में NCB का टिप मिली थी कि ये ड्रग्स गोवा भेज रहे हैं। शुक्रवार को एयरपोर्ट से इन्हें गोवा जाते वक्त पकड़ लिया गया।पूछताछ पर मालूम चला है कि लड़की ड्रग की शौकीन है। ब्वायफ्रेंड और उसके दोस्तों के साथ वो भी ड्रग लिया करती थी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम ने रायपुर के एयरपोर्ट से पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है। इनके पास से तीन ग्राम मैथाफेटामाईन नाम ड्रग्स मिला है।

टीशर्ट में रखा हुआ था ड्रग

दरअसल संदीप और दिप्ती का गोवा जाकर पार्टी का प्लान था, लेकिन उन्हें ये मालूम था कि अगर वो साथ लेकर ड्रग्स गये तो एयरपोर्ट पर पकड़े जा सकते हैं, लिहाजा उनलोगों ने कुरियर कंपनी के जरिये ड्रग्स भेजने का प्लान बनाया, लेकिन उनकी चालबाजी पकड़ी गयी। लड़की ने टी-शर्ट के भीतर ड्रग्स रखकर देवेंद्र नगर की मारुति कूरियर नाम की एजेंसी पर जाकर पार्सल छोड़ा। कंपनी ने पार्सल स्कैनिंग में कुछ संदिग्ध वस्तु होना पाया। अहमदाबाद में कंपनी के लीगल हेड राम यादव ने एक ईमेल NCB को भेज दिया। फिर NCB इंदौर की टीम सुनील कुमार वर्मा नाम के ऑफिसर के साथ रायपुर पहुंची। पार्सल को जांचा और इस जोड़े को ट्रेसकर इन्हें एयरपोर्ट से पकड़ लिया। बाद में इन्हें देवेंद्र नगर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

दिल्ली के युवक ने दिया था ड्रग

पूछताछ करने पर संदीप चन्द्राकर द्वारा बताया गया कि ड्रग को उसके दोस्त मानस निवासी दिल्ली द्वारा उसे दिया गया था जिसे दीप्ति रानी भारद्वाज द्वारा मारूति कोरियर रायपुर में संदीप के नाम से कोरियर किया गया था। जिसे आरेापियान गोवा में प्राप्त कर लेते। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 03 ग्राम मैथाफेटामाईन ड्रग तथा घटना से संबंधित अल्टो कार क्रमांक सी जी/15/डी डी/5783 जप्त कर आरोपियों के विरूद्ध थाना देवेन्द्र नगर में अपराध क्रमांक 206/22 धारा 22, 8 नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही किया गया।

Back to top button