बिग ब्रेकिंग

CG- भीषण सड़क हादसे में 4 की दर्दनाक मौत, तेज रफ्तार हाईवा ने आटो को मारी टक्कर, आटो में फंसे चालक को निकालने पुलिस ने रेस्क्यू कर किया…..

बिलासपुर 21 मई 2022 । बिलासपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां देर रात एक तेज रफ्तार हाईवा ने दूसरी तरफ से आ रहे मालवाहक आटो को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में आटो के चालक सहित 4 लोगों की मौत हो गयी है। दुर्घटना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस देर रात ही दुर्घटनाग्रस्त आटो के केबिन में फंसे चालक को रेस्क्यू कर गैस कटर से गाड़ी को काटकर बाहर निकाला गया, लेकिन दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चालक की जान नही बचाई जा सकी।

सड़क दुर्घटना का ये पूरा मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है। पुलिस की प्राथमिक जांच में दुर्घटनाग्रस्त आटो का पंजीयन जरहागांव के फरहदा निवासी महेश साहू के नाम पर है। बताया जा रहा हैं कि मालवाहक आटो का चालक महेश साहू शुक्रवार को भाड़ा लेकर बिलासपुर आया था। यहां दिन भर आटो चलाने के बाद देर रात 11 बजें के लगभग वह अपने गांव वापस लौट रहा था। आटों में चालक के अलावा तीन युवक और सवार थे, जो कि पीछे डाला में बैठे हुए थे। बताया जा रहा है कि तखतपुर थाना के मोछ मोड़ के पास आटो पहुंची ही थी, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाइवा के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए आटो को चपेट में लेकर जोरदार टक्कर मार दी।

दोनों गाड़ियों के बीच हुए जबरदस्त भिड़त में आटो के परखच्चे उड़ गये। वही आटो के डाला में बैठे युवक इस टक्कर के बाद डाला से निकलकर सड़क पर 5 फीट दूर फेका गये, वही एक अन्य युवक हाईवा के पहिए के नीचे आ गया। इस घटना में गंभीर रूप से घायल तीनों युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। उधर घटना की जानकारी के बाद देर रात ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर दुर्घटनाग्रस्त आटो में चालक महेश साहू अंदर केबिन में ही बुरी तरह से जख्मी हालत में फंसा हुआ था। जिसे पुलिस टीम ने काफी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर आटो को गैस कटर से काटकर चालक को बाहर निकाला गया।

लेकिन इस दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल चालक ने भी दम तोड़ दिया। तखतपुर थाना क्षेत्र में हुए इस भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत के बाद जहां आरोपी हाईवा का चालक मौके पर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया, वही पुलिस ने इस मामले में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। देर रात तक पुलिस मृतको की शिनाख्त नही कर सकी थी। पुलिस ने इस मामले मंे मर्ग कायम कर मृतको की शिनाख्त का प्रयास कर रही है।

Back to top button