टॉप स्टोरीज़बिग ब्रेकिंग

स्कूल से कक्षा दसवीं का छात्र लापता , मचा हड़कंप ,तलाश में जुटी पुलिस…

रीवा 10 जनवरी2024|रीवा से एक बड़ा मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जिले के एक सैनिक स्कूल से 10वीं का एक छात्र लापता हो गया है। जानकारी के मुताबिक देर रात स्कूली छात्रों की जब गिनती की गई तो, मामले की जानकारी पूरे सैनिक स्कूल के प्रबंधन को मिली। जिसके बाद सैनिक स्कूल प्रबंधन ने छात्र को कुछ समय पूरे स्कूल परिसर में खोजा लेकिन छात्र का कोई पता नहीं चला।

क्या है पूरा मामला
दरअसल जिले के जवा थाना क्षेत्र निवासी दिनेश सिंह का पुत्र रोहित सिंह रीवा के सैनिक स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ाई करता है. रोहित सिंह पिछले दो महीने से छुट्टी पर था. लेकिन इसके बाद उसके पिता सैनिक स्कूल में छोड़कर आए थे स्कूल छोड़ने के दौरान उन्होंने गेट पर बैठे सुरक्षा कर्मियों के रजिस्टर पर एंट्री कराई थी और वापस लौट आए थे. पर शाम में सैनिक स्कूल के प्रबंधन ने छात्र के पिता दिनेश सिंह के मोबाइल पर फोन किया और छात्र के लापता होने की जानकारी दी जानकारी. जानकारी सुनने के बाद परिजनों के होश उड़ गए.

स्कूल प्रबंधन ने छात्र के गायब होने के बाद काफी देर तक स्कूल परिसर में उसकी तलाश की लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद में सैनिक स्कूल प्रबंधन ने लापता छात्र के परिजनों को इसकी जानकारी दी देर रात छात्र के परिजन सैनिक स्कूल पहुंचे इसके बाद एक बार फिर छात्र की काफी खोजबीन की गई फिर भी उसका कोई सुराग नहीं चल पाया.

लगाया आरोप
छात्र के गायब होने के बाद परिजनों में हड़कंप मचा हुआ है. परिजनों ने छात्र के गायब होने के बाद स्कूल प्रबंधन के ऊपर लापरवाही का आरोप लगाया है. पूरे मामले को लेकर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है की शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्र की तलाश शुरू कर दी है.

पुलिस ने शुरू की छात्र की तलाश
मामले पर एडिशनल एसपी अनिल सोनकर का कहना है की जवा के रहने वाले दिनेश सिंह का बच्चा रोहित सिंह 10वीं कक्षा में सैनिक स्कूल में पढ़ाई करता है। नवंबर माह से छात्र रोहित सिंह अवकाश पर था, बीते कल छात्र के पिता सैनिक स्कूल आए थे और दोपहर में वह छात्र को स्कूल कैंपस में छोड़कर गए थे और वहां से वापस लौट आए थे। स्कूल में रात 9 बजे छात्रों के गणना होती है गणना के दौरान ही छात्र के लापता होने की जानकारी प्राप्त हुई। फिलहाल शिकायत मिलने पर पुलिस ने 363 का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Back to top button