टॉप स्टोरीज़

VIDEO: सीमा भाभी का कातिलाना डांस ,हरियाणवी गाने पर जम कर लगाए ठुमके

नई दिल्ली 17 सितंबर 2023 पाकिस्तान छोड़ सचिन के लिए भारत आई सीमा हैदर की आए दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होते ही रहती है। हाल ही में सीमा भाभी की एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिसमें वह साड़ी पहने हरियाणवी गाने पर डांस कर रही है। भाभी के साथ कई और महिलाएं भी थिरक रही हैं। सीमा भाभी अब पूरी तरह से देसी रंग में रंग गई है। वह बुर्का छोड़ साड़ी पहनने लगी है। पूजा-पाठ करने लगी है और ऐसे तमाम वीडियो वायरल हुए हैं जिसमें वह हिंदू धर्म को अपनाते हुए दिखी है।


हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाते दिखीं सीमा भाभी
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी ने ग्रे कलर की साड़ी पहन रखी है। जिसमें वह गजब की सुंदर लग रही है। उनके साथ और भी कई महिलाएं हैं। भाभी DJ पर बज रहे हरियाणवी गाने पर अपनी पतली कमर लचका रही है। अपने ठुमकों से वह लोगों को अपना दिवाना बनाते हुए दिख रही हैं। भाभी डांस करते वक्त अपनी पल्लू को भी बार-बार संभाल रही हैं। उनका यह अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इस वीडियो को लोग अपने दोस्तों के साथ शेयर कर रहे हैं और भाभी की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

भाभी के डांस की खूब हो रही तारीफ
वीडियो को सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर शेयर किया जा रहा है। लोग इस वीडियो पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। कई लोगों ने सीमा हैदर के डांस की खूब तारीफ की तो कुछ लोगों का कहना था कि काश सचिन की तरह उनकी भी किस्मत पलट जाती। जबकि कई लोग तो भाभी की खूबसूरती पर मर मिटे। वहीं, हजारों लोगों ने कमेंट सेक्शन में हार्ट वाला इमोजी भेजा।

Back to top button