टॉप स्टोरीज़

आधे रेट पर मिलेगा टमाटर,घर बैठे कर सकेंगे ऑर्डर

नई दिल्ली 26 जुलाई 2023 Paytm ने सस्ते टमाटर बेचने का नया तरीका खोज निकाला है, जिसके बाद टमाटर को आधी कीमत यानी 70 रुपये किलोग्राम में खरीदा जा सकेगा. यह सुविधा दिल्ली-NCR के लिए उपलब्ध होगी. भारत में अचानक टमाटर के दाम काफी बढ़ गए थे, जहां लोगों को 150 से 200 रुपये प्रति किलोग्राम तक के टमाटर खरीदने पड़े.

सस्ते टमाटर बेचने के लिए (ONDC) और NCCF के साथ पार्टनरशिप की है. मंगलवार को पेटीएम ईकॉमर्स प्राइवेट लिमिटेड (PEPL) ने कहा कि उसने दिल्ली-NCR में 70 रुपये प्रति किलोग्राम पर टमाटर बेचने के लिए पार्टनरशिप की है.

इस पहल के तहत यूजर्स एक सप्ताह में अधिकतम दो किलोग्राम टमाटर खरीद सकेंगे, जिनकी कीमत 140 रुपये होगी. इसके साथ ही फ्री डिलिवरी मिलेगी. पेटीएम के इस कदम से कई लोगों को फायदा मिलेगा, खासकर उन लोगों को जो अभी भी 200 रुपये किलो टमाटर खरीद रहे हैं.

कैसे करें ऑर्डर
Paytm से सस्ते टमाटर ऑर्डर करने के लिए यूजर्स को पहले पेटीएम ऐप ओपेन करना होगा. इसके बाद ONDC Food पेज ओपेन होगा, जहां Tomatoes from NCCF पर क्लिक करना होगा. इसके बा टमाटर की क्वांटिटी सिलेक्ट करें. इसके बाद डिलिवरी एड्रेस एंटर करें. पेमेंट का ऑप्शन चुनें, इसके बाद ऑर्डर कंफर्म कर दें.

ऑर्डर करने से पहले यूजर्स ध्यान रखें कि वे एक सप्ताह में अधिकतम 140 रुपये के टमाटर पर ही फ्री डिलिवरी का फायदा उठा सकते हैं. कंपनी ने यह भी बताया है कि टमाटर की कीमत में बदलाव किया जा सकता है. बताते चलें कि टमाटर को सस्ते दाम में बेचने के लिए सरकार ने भी पहल की है. सरकार की पहल के चलते दिल्ली-एनसीआर में टमाटर 90 रुपये प्रति किलो पर खरीदा जा सकता है.

Back to top button