क्राइम

CG: ट्रेलर और पिकअप में आमने-सामने से भिड़ंत,दुर्घटना में पिकअप के उड़े परखच्चे,चालक की दर्दनाक मौत

कोरबा 21 जून 2023। कोरबा जिला में एक बार फिर रफ्तार के कहर ने एक जिंदगी छीन ली। यहां तेज रफ्तार ट्रेलर और पिकअप के बीच आमने-सामने से जोरदार टक्कर हो गयी। दुर्घटना में ट्रेलर की टक्कर के बाद पिकअप के सामने के हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और गाड़ी में ही चालक गंभीर रूप से घायल होकर फंस गया। पुलिस की मदद से जब तक चालक को बाहर निकालने के दौरान उसकी मौत हो गयी।

सड़क दुर्घटना का ये मामला कुसमुंडा थाना के सर्वमंगला पुलिस सहायता केंद्र का हैं। जानकारी के मुताबिक बिलासपुर के सरगांव निवासी चुन्नी साहू पिकअप चलाने का काम करता हैं। आज सुबह वह बिलासपुर से सब्जी लेकर कोरबा मंडी रवाना हुआ था। सुबह-सुबह वह सर्वमंगला पुलिस सहायता केंद्र के जटराज मोड़ के पास पहुंचा ही था, तभी सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर से पिकअप की भिड़ंत हो गयी। इस भीषण हादसे में पिकअप के सामने का हिस्सा और केबिन के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के कारण बुरी तरह से घायल चालक गाड़ी में ही फंस गया।

उधर घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी विभव तिवारी मौके पर पहुंचे। क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को अलग किया गया। इसके बाद पिकअप के केबिन में फंसे चालक को रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। लेकिन पुलिस की कड़ी मशक्कत के बाद भी घायल पिकअप चालक की जान नही बचायी जा सकी। वही इस भीषण हादसे के बाद आरोपी ट्रेलर का चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने दुर्घटनाकारित ट्रेलर को जब्त कर आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं।

Back to top button