हेडलाइन

CG: video- श्री सीमेंट प्लांट में खड़ी ऑयल टैंकर में लगी भीषण आग, मौके पर मची अफरा-तफरी, धू-धू कर जलता रहा टैंकर, 2 घंटे की मशक्कत के बाद पाया जा सका आग पर काबू

बलौदाबाजार 21 मार्च 2022 । बलौदाबाजार जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है, यहां श्री सीमेंट प्लांट के अंदर खड़ी एक ऑयल टैंकर में अचानक आग लग जाने से मौके पर अफरा-तफरी मच गयी। देखते ही देखते आग की उंची लपटे उठने लगी और धू धू कर टैंकर पूरी तरह से जल गया।

पूरा घटनाक्रम बलौदाबाजार स्थित श्री सीमेंट प्लांट का है। बताया जा रहा है कि प्लांट में मशीनों के उपयोग के लिए टैंकर में ऑयल मंगवाया गया था। ऑयल टैंकर प्लांट के अंदर खड़ा किया गया था। टैंकर से ऑयल को स्टॉक किया जाता इससे पहले ही आज दोपहर अचानक टैंकर में आग लग गया। मौके पर मौजूद कर्मचारी कुछ समझ पाते इतनी देर में आग ने भीषण रूप ले लिया। टैंकर में आग की लपटो को उठता देख मौके पर कर्मचारियों के बीच अफरा-तफरी मच गयी। आनन-फानन में दमकल की टीम को घटना की जानकारी दी गयी। वही इस घटना की जानकारी के बाद पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गयी।

4 दमकट की गाड़ियों की मदद से करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका है। सुहेला थाना प्रभारी ओमप्रकाश त्रिपाठी ने बताया कि ऑयल टैंकर में आग कैसे लगी अभी ये जांच का विषय है। प्राथमिक पूछताछ में शार्ट सर्कीट और वेल्डींग की चिंगारी टैंकर पर छिड़कने के कारण आग लगने की वजह बताई जा रही है। फिलहाल इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नही है। पुलिस आगजनी के इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर घटना के कारणों की जांच कर रही है।

Back to top button